Friday, May 03, 2024
Advertisement

10 साल बाद इस प्लेयर के Playing 11 में खेलने के बन रहे चांस, तीसरे वनडे में मिल सकती है जगह

भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीसरा वनडे मैच 1 अगस्त से खेला जाएगा। इस मैच में 10 साल बाद एक स्टार खिलाड़ी को मौका मिल सकता है।

Govind Singh Written By: Govind Singh
Published on: July 31, 2023 8:31 IST
IND vs WI- India TV Hindi
Image Source : AP IND vs WI

India vs West Indies 3rd ODI: वेस्टइंडीज सीरीज के बाद टीम इंडिया एशिया कप में भाग लेगी और कोई भी वनडे सीरीज नहीं खेलेगी। इसी वजह से वेस्टइंडीज सीरीज को तैयारियों के लिहाज से अहम माना गया था, लेकिन वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में जमकर एक्सपेरिमेंट हो रहे हैं। पहले वनडे में रोहित शर्मा ओपनिंग की जगह नंबर-7 पर बल्लेबाजी करने उतरे। वहीं, विराट कोहली को बल्लेबाजी करने का मौका ही नहीं मिला। इसके बाद दूसरे वनडे से रोहित-विराट को रेस्ट दे दिया गया। अब भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीसरा वनडे मैच 1 अगस्त से खेला जाएगा। 

इस खिलाड़ी ने किया खराब प्रदर्शन 

वेस्टइंडीज दौरे पर टीम इंडिया के लिए अभी तक उमरान मलिक ने खराब प्रदर्शन किया है। उनके खिलाफ वेस्टइंडीज के बल्लेबाजों ने खूब रन बनाए हैं। गेंदबाजी आक्रमण में वह टीम इंडिया के लिए कमजोर कड़ी साबित हुए हैं। विंडीज के खिलाफ पहले मैच में उन्होंने 3 ओवर में 17 रन दिए और दूसरे वनडे में 3 ओवर में 27 रन लुटाए। दोनों मैचों में वह विकेट नहीं ले पाए। ऐसे में तीसरे वनडे मैच में उनकी जगह जयदेव उनादकट को मौका मिल सकता है। 

10 साल बाद मिल सकता है मौका 

जयदेव उनादकट ने 10 साल पहले टीम इंडिया के लिए वनडे मैच में डेब्यू किया था, लेकिन वह टीम में अपनी जगह पक्की नहीं कर पाए। उन्होंने टीम इंडिया के लिए आखिरी वनडे मैच 20 जुलाई 2023 को खेला था। अब 10 साल बाद उनके प्लेइंग इलेवन में वापसी के चांस बन रहे हैं। उन्होंने भारत के लिए 7 वनडे मैचों में 8 विकेट हासिल किए हैं। 

घरेलू क्रिकेट में दिखाया दम

जयदेव उनादकट ने घरेलू क्रिकेट में दमदार खेल दिखाया। इसी वजह से वह उनकी टीम इंडिया में वापसी हुई। उनकी कप्तानी में ही सौराष्ट्र की टीम ने रणजी ट्रॉफी 2022-23 का खिताब जीता है। उन्होंने अभी तक 103 फर्स्ट क्लास मैचों में 382 विकेट चटकाए हैं। वहीं, 116 लिस्ट-ए मुकाबलों में 168 विकेट अपने नाम किए हैं। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement