गुजरात टाइटंस को पहले मैच में लगा तगड़ा झटका, बड़े हादसे के बाद IPL से बाहर हो सकता है ये खिलाड़ी!

IPL 2023 के पहले मैच में गुजरात टाइटंस का एक स्टार खिलाड़ी फील्डिंग करते समय चोटिल हो गया है। इससे गुजरात की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

India TV Sports Desk Written By: India TV Sports Desk
Updated on: March 31, 2023 23:03 IST
Gujarat Titans Team - India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Gujarat Titans Team

IPL 2023 Chennai Super Kings vs Gujarat Titans: आईपीएल 2023 का पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। सीएसके ने गुजरात को जीतने के लिए 179 रनों का टारगेट दिया है। लेकिन मैच में गुजरात की टीम का एक स्टार प्लेयर चोटिल हो गया है। ये खिलाड़ी पूरे आईपीएल सीजन से बाहर हो सकता है। आइए जानते हैं, इस खिलाड़ी के बारे में। 

चोटिल हुआ ये खिलाड़ी 

गुजरात टाइटंस के लिए पारी का 13वां ओवर जोशुआ लिटिल ने फेंका। इस ओवर की दूसरी गेंद पर सीएसके के स्टार बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ ने लंबा स्ट्रोक लगाया और गेंद बाउंड्री लाइन के बाहर जा रही थी, तभी बाउंड्री लाइन के पास खड़े केन विलियमसन ने बेहतरीन फील्डिंग की और गेंद को लपकने की पूरी कोशिश की, लेकिन वह बाउंड्री के बाहर चले गए और उनका घुटना मुड़ गया और वह दर्द से कराहते हुए दिखाई दिए, लेकिन उन्होंने शानदार फील्डिंग से टीम के लिए 2 रन बचा दिए।

गुजरात टाइटंस को लग सकता है झटका

गुजरात टाइटंस की बल्लेबाजी के दौरान साई सुदर्शन ने इम्पैक्ट प्लेयर के तौर पर केन विलियमसन रिप्लेस कर दिया और बल्लेबाजी करने के लिए नहीं आए। अगर केन विलियनसन की चोट गंभीर होती है, तो वह आने वाले मुकाबलों में नहीं खेल सकेंगे। इससे गुजरात टाइटंस की टीम को तगड़ा झटका लगेगा। उन्होंने अभी तक आईपीएल के 76 मैचों में 2101 रन बनाए हैं। 

ऋतुराज गायकवाड़ ने दिखाया दम 

चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट के नुकसान पर 178 रन बनाए। सीएसके की ओर से ऋतुराज गायकवाड़ ने कमाल की बल्लेबाजी की। उन्होंने मैदान के हर तरफ स्ट्रोक लगाए। उन्होंने 92 रन बनाए, लेकिन वह अपने शतक से चूक गए। उनके अलावा मोईन अली ने 23 रन बनाए। शिवम दुबे ने 19 रन बनाए। गुजरात टाइटंस के लिए मोहम्मद शमी, अल्जारी जोसेफ और राशिद खान ने 2-2 विकेट हासिल किए। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

लाइव स्कोरकार्ड