Friday, April 26, 2024
Advertisement

World Cup 2023: वर्ल्ड कप 2023 के बीच इस खिलाड़ी का अंगूठा हुआ फ्रैक्चर, आने वाले कुछ मैचों से बाहर

ODI World Cup 2023: वर्ल्ड कप 2023 के बीच एक खिलाड़ी का अंगूठा फ्रैक्चर हो गया है। इस खिलाड़ी ने महीनों बाद चोट से ठीक होकर वापसी की थी, लेकिन वह एक बार फिर चोटिल हो गया है।

Mohid Khan Written By: Mohid Khan
Updated on: October 14, 2023 14:40 IST
Kane Williamson- India TV Hindi
Image Source : GETTY इस खिलाड़ी का अंगूठा हुआ फ्रैक्चर

ICC ODI World Cup 2023: वर्ल्ड कप 2023 के बीच एक टीम को बड़ा झटका लगा है। इस टीम का एक स्टार खिलाड़ी चोट के चलते आने वाले कुछ मैचों से बाहर हो गया है। ये खिलाड़ी और कोई नहीं बल्कि न्यूजीलैंड की टीम कप्तान केन विलियमसन हैं। विलियमसन एक बार फिर से चोटिल हो गए हैं। उन्हें बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए मैच के दौरान चोट लगी थी। आने वाले कुछ मैचों के लिए उनके रिप्लेसमेंट का ऐलान भी कर दिया है। 

विलियमसन का अंगूठा हुआ फ्रैक्चर

बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए मैच में विलियमसन के अंगूठे पर एक गेंद लगी जिस वजह से उन्हें रिटायर हर्ट होना पड़ा। अब स्कैन के बाद पता चला है कि केन विलियमसन के अंगूठे में फ्रैक्चर है। हालांकि वह अगले महीने पूल प्ले के आखिरी चरण के लिए उपलब्ध रहेंगे। उनकी जगह टॉम ब्लंडेल को टीम में शामिल किया जाएगा। बता दें विलियमसन को एक रन पूरा करते समय थ्रो लग गया था। विलियमसन 78 रन पर रिटायर हर्ट हो गए। इससे पहले उन्हें पैर में चोट लगी थी, जिसके चलते वह कई महीने क्रिकेट के मैदान से दूर रहे थे। 

आईपीएल 2023 के पहले मैच में भी हुए चोटिल

विलियमसन को 31 मार्च को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ गुजरात टाइटंस के पहले ही मैच में पैर में चोट लगी थी। वह बाउंड्री लाइन पर रन बचाने के प्रयास में खुद को चोटिल कर बैठे थे। इस चोट के चलते उनकी सर्जरी भी हुई थी। केन ने न्यूजीलैंड के लिए अभी तक 94 टेस्ट, 162 वनडे और 87 टी20 मैच खेले हैं। टेस्ट में उन्होंने 54.89 की औसत से 8124 रन, वनडे में 48.40 की औसत से 6632 रन और टी20 में 33.29 की औसत से 2464 रन बनाए हैं।

ये भी पढ़ें

भारतीय टीम में हुई इस घातक खिलाड़ी की वापसी, PAK के खिलाफ जीत के लिए कप्तान रोहित ने दिया मौका

IND vs PAK: भारत की जीत के लिए फैंस ने संभाला मोर्चा, देश में जगह-जगह हो रहे हवन

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement