Thursday, May 02, 2024
Advertisement

AUS vs PAK: पाकिस्तान की टीम को लगा बड़ा झटका, स्टार खिलाड़ी हुआ चोटिल, सीरीज से भी बाहर

AUS vs PAK Test: पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा मैच मंगलवार 26 दिसंबर से होना है। इस मैच से पहले पाकिस्तान का एक खिलाड़ी चोट के चलते इस सीरीज से बाहर हो गया है।

Mohid Khan Written By: Mohid Khan
Updated on: December 21, 2023 10:47 IST
PAK VS AUS- India TV Hindi
Image Source : GETTY पाकिस्तान बनाम ऑस्ट्रेलिया

AUS vs PAK 2nd Test: पाकिस्तान की टीम इस समय ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर है। दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। सीरीज के पहले मैच में पाकिस्तान की टीम को एक बड़ी हार का सामना करना पड़ा था। ऐसे में सीरीज का दूसरा मैच पाकिस्तान के लिए काफी अहम रहने वाला है। लेकिन इस मैच से पहले पाकिस्तान की टीम को एक बड़ा झटका लगा है। टीम का एक स्टार खिलाड़ी चोटिल हो गया है और अब सीरीज में आगे नहीं खेल पाएगा। 

टेस्ट सीरीज से बाहर हुआ पाकिस्तान का ये खिलाड़ी 

टेस्ट सीरीज के पहले मैच में डेब्यू करने वाले तेज गेंदबाज खुर्रम शहजाद चोटिल हो गए हैं। उनको स्ट्रेस फ्रैक्चर हुआ है। उनकी बाईं 10वीं पसली में स्ट्रेस फ्रैक्चर हुआ है, साथ ही पेट की मांसपेशियों में भी चोट आई है। ऐसे में अब वह इस सीरीज में आगे नहीं खेल पाएंगे। खुर्रम शहजाद  ने टेस्ट सीरीज के पहले मैच में कमाल की गेंदबाजी की थी और 5 विकेट अपने नाम किए थे। 

पहले टेस्ट मैच में ही परेशानी में दिखे थे खुर्रम

पर्थ में पहले टेस्ट में पहली बार गेंदबाजी करते समय शहजाद ने बाजू में दर्द की शिकायत की थी और उन्हें स्कैन के लिए भेजा गया था, जिसमें उनकी बाईं दसवीं पसली में फ्रैक्चर का पता चला था। वह मेलबर्न या सिडनी में से किसी में भी हिस्सा नहीं ले पाएंगे। पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा मैच मंगलवार 26 दिसंबर से होना है। ये बॉक्सिंग डे टेस्ट अगर पाकिस्तान हार जाती है तो वह सीरीज भी गंवा देगी। 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए पाकिस्तान का स्कॉड-

शान मसूद (कप्तान), अब्दुल्लाह शफीक, अबरार अहमद, बाबर आजम, फहीम अशरफ, हसन अली, इमाम उल हक, मीर हमजा, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद वसीम जूमियर, नउमन अली, सैम अयूब, सलमान अली आघा, सरफराज अहमद, साउद सकील और शाहीन अफरीदी।

ये भी पढ़ें

UNSOLD खिलाड़ी को धोनी की CSK ने दे दिए करोड़ों रुपए, जानें ऑक्शन के वक्त कैसा था रिएक्शन

IND vs SA: टीम इंडिया में 1 साल से इस खिलाड़ी को नहीं मिल रही जगह, साउथ अफ्रीका में भी बेंच पर कट रही सीरीज

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement