Sunday, April 28, 2024
Advertisement

UNSOLD खिलाड़ी को धोनी की CSK ने दे दिए करोड़ों रुपए, जानें ऑक्शन के वक्त कैसा था रिएक्शन

IPL 2024 के लिए किए गए ऑक्शन में चेन्नई सुपर किंग्स ने एक ऐसे खिलाड़ी को करोड़ों रुपए दिए हैं जो आईपीएल के पिछले सीजन के ऑक्शन के दौरान अनसोल्ड रहा था।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Published on: December 21, 2023 9:18 IST
Daryl Mitchell- India TV Hindi
Image Source : GETTY मोहम्मद सिराज की गेंद पर रन लेते डेरिल मिचेल और रचिन रवींद्र

आईपीएल 2024 के लिए दुबई में मंगलवार को ऑक्शन का आयोजन किया गया। इस ऐतिहासिक ऑक्शन के दौरान टीमों ने खिलाड़ियों पर करोड़ों रुपए खर्ज किए। जहां कई रिकॉर्ड भी टूट गए। फिर चाहे वो आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी का रिकॉर्ड ही क्यों न हो। आईपीएल 2024 के ऑक्शन में चेन्नई सुपर किंग्स ने भी कई खिलाड़ियों पर करोड़ों की बोली लगाई। इस दौरान उन्होंने एक ऐसे खिलाड़ी को अपने स्क्वाड में करोड़ों रुपए देकर शामिल किया जो पिछले आईपीएल ऑक्शन में अनसोल्ड रहा था। यह खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि न्यूजीलैंड के स्टार ऑलराउंडर डेरिल मिचेल हैं। 

ऑक्शन में मिले इतने रुपए

चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2024 के ऑक्शन में डेरिल मिचेल को 14 करोड़ रुपए में खरीदा है। मिचेल आईपीएल 2024 ऑक्शन में चेन्नई सुपर किंग्स के सबसे महंगे खिलाड़ी रहे। अब ऑक्शन में करोड़ों रुपए मिलने के बाद मिचेल का रिएक्शन सामने आया है। उनको जब 14 करोड़ रुपए की बड़ी राशि में खरीदा गया था तब वह अपने घर में अपनी बेटी के जन्मदिन का तोहफा पैक कर रहे थे और नीलामी में उनका नाम आते ही उनकी दिल की धड़कन बढ़ गई थी। उनका परिवार टीवी पर मंगलवार को दुबई में हुई नीलामी देख रहा था और कुछ ही मिनट के अंदर 32 साल के इस खिलाड़ी को जिंदगी बदलने वाली राशि मिल गई। 

क्या बोले मिचेल

स्थानीय मीडिया के अनुसार मिचेल ने कहा कि यह उनके परिवार के लिए बहुत ही खास रात थी, वह अपनी पत्नी के साथ बैठकर पूरी नीलामी देख रहे थे। उन्होंने कहा कि उनका नाम आते हुए देखना और फिर नीलामी का पूरा अनुभव देखना, निश्चित रूप से यह पल जिंदगी भर उनके साथ रहेगा। आईपीएल के 15 साल के इतिहास में मिचेल न्यूजीलैंड के दूसरे सबसे महंगे बिकने वाले खिलाड़ी हैं। वह केन विलियमसन के बराबर और केवल काइल जैमीसन से पीछे हैं। जैमीसन को 2021 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने 15 करोड़ रुपए में खरीदा था।

यह भी पढ़ें

IND vs SA: टीम इंडिया में 1 साल से इस खिलाड़ी को नहीं मिल रही जगह, साउथ अफ्रीका में भी बेंच पर कट रही सीरीज

ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टेस्ट टीम का हुआ ऐलान, 7 अनजान खिलाड़ियों को मिला मौका

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement