Friday, April 26, 2024
Advertisement

CSK के खिलाफ जीत के लिए मुंबई ने बनाया ये तगड़ा प्लान, बैटिंग कोच पोलार्ड ने खुद किया खुलासा

IPL 2023 में कल (8 अप्रैल को) चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच मुकाबला खेला जाएगा, लेकिन इससे पहले ही मुंबई के बैटिंग कोच कीरोन पोलार्ड ने बड़ा बयान दिया है।

India TV Sports Desk Written By: India TV Sports Desk
Published on: April 07, 2023 19:05 IST
Kieron Pollard - India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Kieron Pollard

Mumbai Indians Team: IPL 2023 में कल (8 अप्रैल को) चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच मुकाबला खेला जाएगा। इस मैच पर सभी की निगाहें हैं दोनों ही टीमें आईपीएल में 9 खिताब जीत चुकी हैं। चेन्नई सुपर किंग्स ने महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में चार बार आईपीएल ट्रॉफी अपने नाम की है। वहीं, मुंबई ने रोहित की कमान 5 बार आईपीएल ट्रॉफी अपने नाम की है। अब मुंबई इंडियंस के बल्लेबाजी कोच ने बड़ा बयान दिया है। 

पोलार्ड ने दिया ये बयान 

कीरोन पोलार्ड की मैच की पूर्व संध्या पर कहा कि मेरा मानना है कि सभी बल्लेबाजों को एकजुट होकर बल्लेबाजी करनी होगी। मुझे लगता है कि हमें किसी भी एक व्यक्ति को अलग नहीं करना चाहिए। क्रिकेट 11 खिलाड़ियों के साथ खेला जाता है और फिर टूर्नामेंट अभी शुरू ही हुआ है इसलिए हर कोई जीत से शुरुआत करने की कोशिश कर रहा है। कि हां, हमने बल्लेबाजी इकाई के तौर पर अच्छी शुरुआत नहीं की है लेकिन अंत में हम बेंगलोर में सम्मानजनक स्कोर बनाने में सफल रहे। देखते हैं अब क्या होता है क्योंकि अब हम वानखेड़े में फिर वापसी करेंगे।

सूर्यकुमार यादव के लिए कही ये बात 

कीरोन पोलार्ड ने कहा कि हमें सूर्यकुमार यादव की फॉर्म को लेकर कोई चिंता नहीं है। मेरा मानना है कि हम टीम के अंदर जितना प्रभावित नहीं होते, उससे ज्यादा आप चिंतित हो जाते हैं। खिलाड़ियों के बुरे दिन भी होते हैं लेकिन क्रिकेटरों के खराब दिन को बढ़ा चढ़ाकर दिखाया जाता है और हम सकारात्मक रूख और पिछले 18 महीने में एक खिलाड़ी ने क्रिकेट में क्या किया है? इसे देखने के बजाय बार बार खराब प्रदर्शन के बारे में बात करते रहते हैं। 

मुंबई को पहले मैच में मिली हार 

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के शुरुआती मैच में  विफल होने के बाद मुंबई इंडियंस के बल्लेबाजी कोच कीरोन पोलार्ड को शनिवार को चिर प्रतिद्वंद्वी चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ होने वाले मुकाबले में बल्लेबाजों के एकजुट होकर प्रदर्शन करने की उम्मीद है। मुंबई इंडियंस ने आरसीबी के खिलाफ एक समय 48 रन पर चार विकेट गंवा दिए थे जिसके बाद तिलक वर्मा (84 रन) और नेहाल वढेरा (21 रन) ने उन्हें सात विकेट पर 171 रन के स्कोर तक पहुंचाया, हालांकि अंत में यह आरसीबी के लिए काफी छोटा साबित हुआ।  

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement