Sunday, April 28, 2024
Advertisement

श्रेयस अय्यर ने इस वजह को बताया हार का सबसे बड़ा जिम्मेदार, कहा-पावरप्ले के बाद...

KKR Captain Shreyas Iyer: कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम को सीएसके के खिलाफ 7 विकेट से हार मुंह देखना पड़ा है। मैच के बाद कप्तान श्रेयस अय्यर ने हार की वजह बताई है।

Govind Singh Written By: Govind Singh @GovindS48617417
Updated on: April 09, 2024 2:49 IST
Shreyas Iyer- India TV Hindi
Image Source : IPL Shreyas Iyer

Shreyas Iyer: कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा है। केकेआर ने पहले बैटिंग करते हुए चेन्नई को 138 रनों का टारगेट दिया, जिसे चेन्नई ने आसानी से हासिल कर लिया। चेन्नई के लिए रुतुराज गायकवाड़ ने अर्धशतक लगाया। वहीं रवींद्र जडेजा ने कमाल की गेंदबाजी की। केकेआर के लिए इस मैच में हर दांव उल्टा रहा। मैच के बाद कप्तान श्रेयस अय्यर ने बड़ी बात कही है। 

श्रेयस अय्यर ने कही ये बात

श्रेयस अय्यर ने कहा कि पावरप्ले में हमें शानदार शुरुआत मिली, लेकिन हमने लगातार विकेट गंवाए। पावरप्ले के बाद हम परिस्थितियों का तुरंत आकलन नहीं कर पाए। रन बनाना आसान नहीं था। चेन्नई सुपर किंग्स की टीम कंडीशन को अच्छी तरह से जानती थी। उन्होंने अपने प्लान के मुताबिक गेंदबाजी की। पहली गेंद से नए बल्लेबाजों के लिए रन बनाना बिल्कुल आसान नहीं था। हम पारी को बिल्ड करने की कोशिश कर रहे थे। लेकिन यह प्लान के मुताबिक नहीं गया। 

श्रेयस अय्यर ने कहा कि पावरप्ले के बाद विकेट बदल गया। हम अच्छी स्थिति में थे। लेकिन हमने लय खो दी। हमें ड्राइंग बोर्ड पर वापस जाना होगा और उससे सीखना होगा। जब हम वापस जाते हैं, तो हम अपनी घरेलू परिस्थितियों को अच्छी तरह से जानते हैं। हमें स्थितियों का आकलन करना होगा। 

केकेआर को मिली हार 

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच में केकेआर के बल्लेबाज और गेंदबाज अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए। इसी वजह से टीम को हार का मुंह देखना पड़ा। केकेआर के लिए सबसे ज्यादा 34 रन श्रेयस अय्यर ने बनाए। दूसरी तरफ से चेन्नई के लिए रुतुराज गायकवाड़ ने अर्धशतक लगाया और 67 रन बनाए। वहीं रवींद्र जडेजा ने मैच में तीन विकेट हासिल किए। 

केकेआर की टीम की ये आईपीएल 2024 में पहली हार है। इससे पहले टीम ने अपने शुरुआती तीनों मैच जीते हैं। टीम दूसरे नंबर पर है। दूसरी तरफ चेन्नई सुपर किंग्स की टीम मैच जीतने के बाद  भी चौथे नंबर पर मौजूद है। टीम ने अभी तक पांच मुकाबले खेले हैं, जिसमें से तीन में जीत हासिल की है। वहीं 2 में हार का सामना करना पड़ा है। टीम के 6 अंक हैं। 

यह भी पढ़ें

IPL 2024: CSK ने KKR के खिलाफ अपने रिकॉर्ड को किया मजबूत, चेपॉक में जीत लिए इतने मैच

रवींद्र जडेजा का बॉलिंग के बाद फील्डिंग में बड़ा कमाल, एक झटके में कर ली रोहित की बराबरी

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement