Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

बीच IPL में चोटिल हुआ दिल्ली कैपिटल्स का घातक खिलाड़ी, कप्तान ऋषभ पंत ने दिया बड़ा अपडेट

IPL 2024 के बीच में दिल्ली कैपिटल्स का एक स्टार खिलाड़ी चोटिल हो गया है। इस बारे में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने बड़ा अपडेट दिया है।

Govind Singh Written By: Govind Singh @GovindS48617417
Published on: March 31, 2024 19:37 IST
Delhi Capitals Team- India TV Hindi
Image Source : AP Delhi Capitals Team

Delhi Capitals Team Rishabh Pant: IPL 2024 का 13वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। IPL 2024 में दिल्ली कैपिटल्स की टीम अभी तक एक भी मैच नहीं जीत पाई है। टीम ने दो मुकाबले खेले हैं और दोनों में ही हार मिली है। अब दिल्ली कैपिटल्स के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। टीम का स्टार खिलाड़ी चोटिल हो गया है। 

कप्तान ऋषभ पंत ने दिया अपडेट

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने टॉस के समय कहा कि विकेट अच्छा दिख रहा है। हम इसे बैटिंग ट्रैक के रूप में इस्तेमाल करना चाहते हैं। बोर्ड पर रन बनाना चाहते हैं। मुझे लगता है कि इससे बहुत फर्क पड़ता है, लेकिन हमने यहां अभ्यास किया। हम यहां आए और इस विकेट पर 10 दिन बिताए। कुलदीप यादव चोटिल हैं। टीम में दो बदलाव हुए हैं। हमें बस अच्छा क्रिकेट खेलना है।

IPL में हासिल किए हैं इतने विकेट

कुलदीप यादव का चोटिल होना दिल्ली कैपिटल्स के लिए किसी बड़े झटके से कम नहीं है। टीम ने अपने दम पर दिल्ली कैपिटल्स को कई मैच जिताए हैं। वह टी20 क्रिकेट में चंद गेंदों में ही मैच का रुख बदल देते हैं। उनके पास वह काबिलियत है कि वो किसी भी बल्लेबाजी आक्रामण की धज्जियां उड़ा सकें। उन्होंने अभी तक आईपीएल में 75 मैचों में 74 विकेट अपने नाम किए हैं। दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने उन्हें दो करोड़ रुपये में खरीदा है। 

चेन्नई सुपर किंग्स ने नहीं बदली Playing 11

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान रुतराज गायकवाड़ ने कहा कि यहां पहला गेम है। इस पिच के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है। खें यह कैसे आगे बढ़ता है। योजना वही रहती है, चीजों को सरल रखें। प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं है। हम उसी टीम के साथ जा रहे हैं। मैंने अपने राज्य और भारतीय टीम के लिए भी कप्तानी की है। टीम में मेरी मदद के लिए कई अनुभवी लोग मौजूद हैं। 

दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन: 

दिल्ली कैपिटल्स: पृथ्वी शॉ, डेविड वार्नर, मिशेल मार्श, ऋषभ पंत (विकेटकीपर/कप्तान), ट्रिस्टन स्टब्स, अक्षर पटेल, अभिषेक पोरेल, एनरिक नॉर्टजे, मुकेश कुमार, इशांत शर्मा, खलील अहमद

चेन्नई सुपर किंग्स: रुतुराज गायकवाड़ (कप्तान), रचिन रवींद्र, अजिंक्य रहाणे, डेरिल मिशेल, रवींद्र जड़ेजा, समीर रिजवी, एमएस धोनी (विकेटकीपर), दीपक चाहर, तुषार देशपांडे, मथीशा पथिराना, मुस्तफिजुर रहमान

यह भी पढ़ें

गुजरात टाइटंस ने पैट कमिंस की SRH को दी अहमदाबाद में मात, ऐसे जीता मैच

IPL में राशिद खान का बड़ा धमाका, गुजरात टाइटंस के लिए पहले नंबर पर पहुंचे

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement