Friday, May 17, 2024
Advertisement

Live Chat MS Dhoni: ऋषभ पंत समेत अन्य खिलाड़ियों के साथ कैमरे पर आने से बचते दिखे धोनी, चहल ने कही डेट पर जाने की बात; देखें Video

Live Chat MS Dhoni: वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले ऋषभ पंत ने एक लाइव इंस्टाग्राम चैट की जिसमें एमएस धोनी समेत कई खिलाड़ी जुड़े।

Priyam Sinha Written By: Priyam Sinha @@PriyamSinha4
Published on: July 27, 2022 13:21 IST
ऋषभ पंत की लाइव चैट पर...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER AND INSTA VIDEOS SCREENSHOTS ऋषभ पंत की लाइव चैट पर जुड़े कई क्रिकेटर्स

Highlights

  • ऋषभ पंत टी20 सीरीज के लिए पहुंचे वेस्टइंडीज
  • पंत की लाइव चैट पर नजर आए एमएस धोनी और साक्षी
  • युजवेंद्र चहल ने कही डेट पर जाने की बात

Live Chat MS Dhoni: मंगलवार 26 जुलाई की रात से एक वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा, विकेटकीपर ऋषभ पंत, बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव और गेंदबाज युजवेंद्र चहल नजर आ रहे हैं। उसी बीच इस वीडियो में एकदम से सोशल मीडिया पर कम एक्टिव रहने वाले एमएस धोनी भी नजर आ जाते हैं। इस लाइव चैट में धोनी की पत्नी साक्षी धोनी भी इस वीडियो में नजर आती हैं। लेकिन एमएस इस वीडियो में कैमरे पर आने से बचते दिखाई देते हैं।

दरअसल मंगलवार रात एक इंस्टाग्राम की लाइव चैट सोशल मीडिया पर सामने आई। इसमें भारत के कई क्रिकेटर्स मौजूद थे। 40 मिनट तक चले इस लाइव चैट के दौरान ऋषभ पंत ने कई क्रिकेटर्स को इसमें जोड़ा। कप्तान रोहित शर्मा भी इसका हिस्सा थे। इसके अलावा कुछ समय के लिए एमएस धोनी की पत्नी साक्षी धोनी भी इसमें दिखीं। उन्होंने कैमरा एमएस की तरफ मोड़ दिया। एमएस ने पहले तो अपने हाथ से कैमरा ढक दिया लेकिन फिर बाद में वह सभी से हाय करते दिखे लेकिन फिर उन्होंने अपने हाथ से कैमरा ढक दिया।

'माही भाई क्या हाल हैं?'

इस लाइव चैट के कई सारे वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसमें से सबसे मजेदार पल है एमएस धोनी के जुड़ने वाला। धोनी जैसे ही जुड़े तो ऋषभ पंत ने कहा, ”माही भाई क्या हाल हैं। रखो रखो, भैया को थोड़ा लाइव पर रखो।” इसके बाद सभी से हाय करने के बाद कैप्टेन कूल ने फोन का कैमरा ढक दिया। इसके बाद पंत बोलते हैं, “कलर लगाया हुआ था लग रहा था। बंद कर दिया फोन। तभी सूर्यकुमार यादव बोलते हैं, “तूफान आया हुआ है बाहर।”

किसके साथ डेट पर गए युजवेंद्र चहल?

इसी दौरान लाइव चैट में आगे टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल भी जुड़े। चहल के आते ही पंत, सूर्यकुमार यादव और रोहित शर्मा ने उनसे जमकर मजे लिए। काफी मजाक-मस्ती हुई फिर रोहित ने पंत से पूछा कि, आज ब्रेकफास्ट पर क्यों नहीं आया? फिर चहल कहते हैं कि मैंने अपने रूम में ही कर लिया। रोहित कहते हैं, कितने बजे एक बजे! चहल कहते हैं जी नहीं, शार्प 10 बजे, मुझे 1 बजे डेट पर जाना है कुलदीप (Kuldeep Yadav) के साथ।

IND vs WI 3rd ODI Live Streaming: भारत-वेस्टइंडीज सीरीज का आखिरी मुकाबला आज, कब, कहां और कैसे देखें Live Match

आपको बता दें कि भारतीय टीम इस वक्त वेस्टइंडीज के दौरे पर है जहां वनडे सीरीज पर भारत कब्जा कर चुका है। वहीं टी20 सीरीज के लिए ऋषभ पंत, रोहित शर्मा, भुवनेश्वर कुमार, रविचंद्रन अश्विन समेत कई खिलाड़ी टीम के साथ जुड़ गए हैं। 29 जुलाई से पांच मैचों की टी20 सीरीज शुरू होगी जो 7 अगस्त तक खेली जाएगी। नियमित कप्तान रोहित शर्मा इस सीरीज में टीम की कमान संभालेंगे।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement