Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Highlights, Ranji Trophy 2021-22, Day-3: छत्तीसगढ़, मणिपुर और केरल जीता, यहां देखें पहले मैच के तीसरे दिन का स्कोरकार्ड

रणजी ट्रॉफी के इस सीजन को दो चरणों में खेला जाना है। पहला चरण 17 फरवरी से आईपीएल शुरू होने के पहले तक होगा। जैसे ही आईपीएल की शुरुआत होती है, टूर्नामेंट को बंद कर दिया जाएगा। इसके बाद दूसरे चरण की शुरुआत मई के महीने में होगी।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: February 19, 2022 17:23 IST
ranji trophy 2021-22, ranji trophy news, Sakibul gani, ranji trophy scores, ranji trophy all scores,- India TV Hindi
Image Source : GETTY cheteshwar pujara 

रणजी ट्रॉफी 2021-2022 में तीसरा दिन का खेल खत्म हो चुका है। टूर्नामेंट के तीसरे दिन छत्तीसगढ़, केरल और मणिपुर जीत दर्ज करने में सफल रही। लंबे इंतजार के बाद भारत के इस प्रतिष्ठित घरेलू टूर्नामेंट को आयोजित किया जा रहा है। कोरोना महामारी के कारण इसके आयोजन को लेकर कई तरह की अड़चन सामने आ रही थी। हालांकि 17 फरवरी से इसे दोबारा शुरू किया गया।

वहीं रणजी ट्रॉफी के इस सीजन को दो चरणों में खेला जाना है। पहला चरण 17 फरवरी से आईपीएल शुरू होने के पहले तक होगा। जैसे ही आईपीएल की शुरुआत होती है, टूर्नामेंट को बंद कर दिया जाएगा। इसके बाद दूसरे चरण की शुरुआत मई के महीने में होगी। इस दौरान टूर्नामेंट में नॉकआउट राउंड खेला जाएगा, जिसमें क्वार्टर फाइनल, सेमीफाइनल और फाइनल मुकाबले होंगे।

ऐसे में आइए जानते हैं पहले मैच के तीसरे दिन का क्या हाल और सभी मुकाबलों का स्कोरकार्ड- 

दिल्ली बनाम तमिलनाडु

केरल बनाम मेघालय

छत्तीसगढ़ बनाम झारखंड 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement