Friday, April 26, 2024
Advertisement

ICC Women's WC 2022 BAN vs WI: वेस्टइंडीज ने रोमांचक मैच में बांग्लादेश को 4 रन से दी मात

आईसीसी महिला विश्व कप 2022 में आज का 17वां मैच बांग्लादेश और वेस्टइंडीज के बीच खेला जा रहा है। दोनों टीमें इस मुकाबले के लिए बे ओवल, माउंट माउंगानुईक के मैदान पर उतरी है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: March 18, 2022 11:20 IST
Live score, ICC Women's WC 2022, BAN vs WI, Bangladesh Women vs West Indies Women, Live Cricket Scor- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@CRICKETWORLDCUP ICC Women's World cup 2022, Bangladesh Women vs West Indies Women

नमस्कार, इंडिया टीवी हिंदी स्पोर्ट्स के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है। आईसीसी महिला विश्व कप 2022 में आज का 17वां मैच बांग्लादेश और वेस्टइंडीज के बीच खेला जा रहा है। दोनों टीमें इस मुकाबले के लिए बे ओवल, माउंट माउंगानुईक के मैदान पर उतरी है। टूर्नामेंट में वेस्टइंडीज की टीम अपना पांचवा मैच खेलने मैदान पर उतरी है। अबतक खेले गए चार मुकाबलों में वेस्टइंडीज को दो में जीत और दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा। इस तरह वह 4 अंकों से पॉइंट्स टेबल में पांचवे स्थान पर है।

वहीं बांग्लादेशी टीम विश्व कप में अपना चौथा मैच खेलने मैदान पर उतरी है। टूर्नामेंट में टीम ने कुल तीन मुकाबले खेले हैं जिसमें से उसे सिर्फ मैच में जीत मिली है जबकि दो में उसे हार का सामना करना पड़ा है। वहीं वह पॉइंट्स टेबल में 7वें स्थान पर है।

Live score, Bangladesh Women vs West Indies Women

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement