Friday, March 29, 2024
Advertisement

Highlights Ranji Trophy 2021-22: रहाणे और पुजारा का खराब फॉर्म जारी, करुण नायर का नाबाद शतक

इस सीजन का पहला मैच खेला जा चुका है, जिसकी शुरुआत 17 जनवरी से हुई थी। दो साल बाद आयोजित किए जा रहे इस टूर्नामेंट को दो चरणों में खेला जा रहा है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: February 24, 2022 19:23 IST
Ranji Trophy 2022 Live Score,BCCI,Indian Cricket,Ranji Trophy 2022 Live cricket score Details,Ranji - India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@BCCIDOMESTIC Ranji Trophy 2022 Live Score 

भारतीय टीम से बाहर चल रहे सौराष्ट्र के अनुभवी बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा गुरूवार को रणजी ट्राफी एलीट ग्रुप डी मैच में केवल छह गेंद का सामना करने के बाद आउट हो गये। वहीं भारतीय टीम से बाहर चल रहे एक अन्य अनुभवी खिलाड़ी अजिंक्य रहाणे खाता भी नहीं खोल सके और तीन गेंद खेलने के बाद आउट हो गये। मुंबई की टीम गोवा के लक्ष्य गर्ग और अमित यादव की गेंदबाजी के आगे पहली पारी में 163 रन पर सिमट गयी। लक्ष्य गर्ग ने 46 रन देकर छह और अमित ने 47 रन देकर चार विकेट झटके। 

इस टूर्नामेंट में कुल 38 टीमें हिस्सा ले रही है जिसमें कुल 57 लीग मैच खेले जाएगें। इस दौरान कोरोना प्रोटोकॉल का पूरी तरह से पालन किया जाएगा। टूर्नामेंट के दौरान अगर कोई खिलाड़ी कोरोना संक्रमित होता है तो वह आगे के मैचों में हिस्सा नहीं ले पाएगा। ऐसे में उनकी जगह किसी अन्य खिलाड़ी को टीम में शामिल किया जा सकता है। हालांकि यह टीम के पास खिलाड़ियों की उपलब्धता के ऊपर निर्भर करेगा।

Ranji rophy Live score

दिल्ली बनाम झारखंड

ओडिसा बनाम सौराष्ट्र

मुंबई बनाम गोवा

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement