Thursday, May 02, 2024
Advertisement

IPL 2024 से बाहर हुआ ये खिलाड़ी, चोट के चलते छोड़ना पड़ा टीम का साथ

IPL 2024: आईपीएल 2024 के बीच लखनऊ सुपर जायंट्स का एक बड़ा झटका लगा है। लखनऊ सुपर जायंट्स का एक स्टार तेज गेंदबाज मौजूदा सीजन से बाहर हो गया है।

Mohid Khan Written By: Mohid Khan
Updated on: April 03, 2024 14:50 IST
Shivam Mavi- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/X IPL 2024 से बाहर हुआ ये स्टार खिलाड़ी

Lucknow Super Giants: आईपीएल 2024 के बीच लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। टीम का ये युवा तेज गेंदबाज चोट के चलते इस सीजन से बाहर हो गया है। चोट के चलते इस खिलाड़ी ने आईपीएल 2024 में एक भी मैच नहीं खेला था और अब वह टीम से अलग हो गया है। इस खिलाड़ी को लखनऊ सुपर जायंट्स ने मिनी ऑक्शन में 6.4 करोड़ रुपये में खरीदा था। 

IPL 2024 से बाहर हुआ ये खिलाड़ी

लखनऊ सुपर जायंट्स के तेज गेंदबाज शिवम मावी आईपीएल 2024 से बाहर हो गए हैं। शिवम मावी इसी साल लखनऊ की टीम के साथ जुड़े थे। शिवम मावी इस समय चोट से जूझ रहे हैं, ऐसे में उन्होंने टीम से अलग होने का फैसला लिया है। लखनऊ सुपर जायंट्स ने सोशल मीडिया पर शिवम मावी का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह लखनऊ सुपर जायंट्स का कैम्प छोड़ते हुए दिखाई दिए हैं। 

लगातार चोट से जूझ रहे शिवम मावी

शिवम मावी पिछले कुछ समय से लगातार चोट से जूझ रहे हैं। इससे पहले शिवम मावी एशियन गेम्स 2023 से भी बाहर हो गए थे। तब वह पीठ की चोट के चलते नहीं खेल सके थे। इस चोट से ठीक होकर ही शिवम आईपीएल में लौटे थे, लेकिन वह एक बार फिर चोटिल हो गए हैं। शिवम मावी अगस्त 2023 से क्रिकेट के मैदान से दूर हैं। 

शिवम मावी का करियर 

शिवम मावी ने आईपीएल में अभी तक 32 मैच खेले हैं। इस दौरान शिवम मावी ने 30 विकेट चटकाए हैं। बता दें शिवम को बीते सीजन में गुजरात टाइटंस ने छह करोड़ रुपये में अपने साथ जोड़ा था। इससे पहले वह कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ जुड़े हुए थे। वहीं, शिवम मावी टीम के लिए भी 6 टी20 मैच खेल चुके हैं। इन 6 मैचों में उन्होंने 7 विकेट लिए हैं। 

ये भी पढ़ें

IPL 2024 के बीच CSK के खेमे से बड़ी खबर, वापस घर लौटा ये स्टार खिलाड़ी, सामने आई ये वजह

WTC Points Table : अंक तालिका में बदलाव, पाकिस्तान को लगा जोरदार झटका

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement