Sunday, May 19, 2024
Advertisement

LSG की हार के बाद कप्तान केएल राहुल का फूटा गुस्सा, बताया टीम से कहां हुई गलती

लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल ने केकेआर के खिलाफ मिली हार के बाद टीम के बल्लेबाजों को जिम्मेदार ठहराया है। इस हार के कारण उन्हें नेट रनरेट में नुकसान हुआ है।

Written By: Rishikesh Singh
Updated on: May 06, 2024 6:43 IST
KL Rahul- India TV Hindi
Image Source : PTI केएल राहुल

IPL 2024 में लखनऊ सुपर जायंट्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मुकाबला खेला गया। इस मैच में मिली जीत के साथ ही केकेआर की टीम अंक तालिका में पहले स्थान पर पहुंच गई है। वहीं लखनऊ सुपर जांयट्स को नुकसान का सामना करना पड़ा है। इसी बीच मैच में मिली करारी हार के बाद लखनऊ के कप्तान केएल राहुल काफी निराश नजर आए। उन्होंने अपनी टीम के प्रदर्शन को खराब बताया। इस मैच को कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने 98 रनों से अपने नाम किया है।

क्या बोले केएल राहुल

कोलकाता नाइट राइजर्स के खिलाफ रविवार को आईपीएल में मिला हार के बाद लखनऊ सुपर जाइंट्स के कप्तान केएल राहुल ने कहा कि उनकी टीम का प्रदर्शन उम्मीदों के मुताबिक नहीं रहा। केकेआर की जीत में उनके ऑलराउंडर और सलामी बल्लेबाज सुनील नारायण का रोल सबसे अहम रहा। वहीं केकेआर के गेंदबाजों ने भी इस मैच में दमदार प्रदर्शन किया है। राहुल ने मैच के बाद कहा कि हमारे सामने बड़ा लक्ष्य था। बल्ले, गेंद और फील्डिंग में हमने बेहद खराब प्रदर्शन किया। हमारा प्रदर्शन आज उम्मीदें के मुताबिक नहीं रहा। उन्होंने आगे कहा कि विकेट अच्छा था, पिच इतनी खराब नहीं थी। लेकिन लक्ष्य 20-30 रन अधिक था। हमारी बल्लेबाजी काफी खराब रही। हमें रणनीति के अनुसार चलना चाहिए था जो हम नहीं कर सके।

नेट रनरेट में हुआ नुकसान

राहुल ने कहा कि ड्रेसिंग रूम में जाने के बाद हम इस मैच के बजाय आगे के बारे में सोचेंगे। यह हमारा घरेलू मैदान पर अंतिम मैच था। प्लेऑफ में जाने के लिए हमें अब बाकी तीनों मैच जीतने होंगे। हमें निडर होकर बल्लेबाजी करनी होगी। आपको बता दें कि इस मैच के शुरू होने से पहले उनकी टीम अंक तालिका में 10 मैचों में 5 जीत और 5 हार के साथ चौथे स्थान पर मौजूद थी, लेकिन केकेआर के खिलाफ करारी हार ने उन्हें नीचे पांचवें स्थान पर पहुंचा दिया है। उनके नेट रनरेट में भी उन्हें भारी नुकसान हुआ है। जोकि अह नेगेटिव में चला गया है। ऐसे में आने वाले मैचों को जीतने के साथ-साथ उन्हें अपने नेट रन रेट को भी बेहतर करना होगा।

यह भी पढ़ें

T20 वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तान का बड़ा ऐलान, खुशी से झूम उठेगी बाबर की टीम

प्वाइंट्स टेबल में पहले नंबर पर पहुंची KKR, प्लेऑफ के लिए जगह की लगभग पक्की

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement