Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Matt Renshaw Catch Video: ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने पकड़ा हैरान करने वाला कैच, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ अद्भुत वीडियो

Matt Renshaw Catch Video: ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर मैट रेनशा रॉयल लंदन कप में समरसेट टीम का हिस्सा हैं।

Rajeev Rai Written By: Rajeev Rai @Rajeev_Bharat
Updated on: August 18, 2022 14:25 IST
Matt Renshaw, Royal London ODI cup, somerset vs surrey- India TV Hindi
Image Source : SCREENGRAB FROM SOMERSET VIDEO Matt Renshaw Catch Video

Highlights

  • सरे ने सोमरसेट को 43 रन से हराया
  • रॉयल लंदन कप में सोमरसेट के लिए खेल रहे मैट रेनशॉ

Matt Renshaw Catch Video: ऑस्ट्रेलिया के युवा क्रिकेटर मैट रेनशा ने अपनी फील्डिंग से सभी को हैरान कर दिया है। रॉयल लंदन कप में एक मैच के दौरान उन्होंने हवा में छलांग से लगाकर एक ऐसा कैच पकड़ा है, जिसकी हर कोई तारीफ कर रहा है। यही नहीं उनके कैच को क्रिकेट इतिहास के बेहतरीन कैचों में से एक भी बताया जा रहा है।

रेनशॉ ने ओवल के मैदान पर एक बेहद मुश्किल कैच को पलक झपकते ही लपक लिया और मैदान पर मौजूद खिलाड़ियों के अलावा फैंस को भी चौंका दिया। उनके कैच का वीडियो इस वक्त तेजी से सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है और लोग इसे जमकर शेयर कर रहे हैं।

दरअसल बुधवार को रॉयल लंदन वनडे कप में सोमरसेट और सरे के बीच मुकाबला खेला जा रहा था। सोमरसेट की टीम फील्डिंग कर रही थी और 26 साल के रेनशॉ पहली स्लीप में तैनात थे। इसी दौरान केसी एल्ड्रिज की एक पटकी हुई शानदार गेंद पर सरे के ओपनर रयान पटेल बल्ला लगाने के लिए मजबूर हुए और गेंद बल्ले का बाहरी किनारा लेकर फर्स्ट स्लीप की तरफ गई। हालांकि गेंद रेनशॉ से काफी दूर थी, बावजूद उन्होंने अपनी बाईं तरफ छलांग लगाकर उसे लपक लिया।

इस कैच को देखकर समरसेट की टीम काफी खुश नजर आई। समरसेट के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से इस कैच का वीडियो शेयर करते हुए लिखा गया, “बहुत लंबे अर्से बाद ऐसा कमाल का कैच देखा।“

बता दें कि रॉयल लंदन कप में दुनियाभर के कई बड़े खिलाड़ी खेल रहे हैं। इस टूर्नामेंट में चेतेश्वर पुजारा ससेक्स के लिए कप्तानी कर रहे हैं और जबरदस्त फॉर्म में चल रहे हैं। उन्होंने वॉरविकशर के खिलाफ खेलते हुए 79 गेंद पर 107 रन की पारी खेली थी और फिर इसके बाद उन्होंने सरे के खिलाफ 131 गेंद पर 174 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली। पुजारा के अलावा भारतीय तेज गेंदबाज उमेश यादव भी इस टूर्नामेंट में खेल रहे हैं और लगातार विकेट चटका रहे हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement