ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. AUS vs ENG: माइकल वॉन ने स्टुअर्ट ब्रॉड को प्लेइंग इलेवन में शामिल ना करने पर जताई हैरानी

AUS vs ENG: माइकल वॉन ने स्टुअर्ट ब्रॉड को प्लेइंग इलेवन में शामिल ना करने पर जताई हैरानी

माइकल वॉन और स्पिनर फिल टफनेल ने बुधवार को यहां गाबा में शुरुआती एशेज टेस्ट में जो रूट द्वारा तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड को प्लेइंग इलेवन में शामिल न करने के फैसले पर हैरानी जताई है।

IANS Reported by: IANS
Published on: December 08, 2021 21:49 IST
Michael Vaughan expresses surprise at not including Stuart Broad in playing XI AUS vs ENG- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Michael Vaughan expresses surprise at not including Stuart Broad in playing XI AUS vs ENG

ब्रिस्बेन। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन और स्पिनर फिल टफनेल ने बुधवार को यहां गाबा में शुरुआती एशेज टेस्ट में जो रूट द्वारा तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड को प्लेइंग इलेवन में शामिल न करने के फैसले पर हैरानी जताई है। 35 साल का यह खिलाड़ी टेस्ट में 524 विकेट के साथ दुनिया के छठे सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं, जबकि वह हमवतन जेम्स एंडरसन (632) और ऑस्ट्रेलिया के ग्लेन मैक्ग्रा (563) के बाद तेज गेंदबाजों में तीसरे स्थान पर हैं।

विराट कोहली का बतौर कप्तान वनडे करियर हुआ समाप्त, इस मामले में थे धोनी-गांगुली जैसे दिग्गजों से आगे

वॉन ने ट्वीट किया, "गाबा की पिच काफी अच्छी है मैंने अपने समय में एशेज क्रिकेट को जितना देखा है, उससे कहीं ज्यादा बेहतरीन पिच है। वहीं, इंग्लैंड की टेस्ट बल्लेबाजी ने लंबे समय से ऐसी पिचों का सामना नहीं किया है। मैं इस बात से भी हैरान हूं कि इस तरह की पिच पर ब्रॉड नहीं खेल रहे हैं।"

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज मार्क वॉ, ब्रॉड को पहले टेस्ट में बाहर करने के रूट के फैसले से हैरान थे और उन्होंने वॉन की टिप्पणी पर अपना जवाब ट्वीट करते हुए कहा, "इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी की और एंडरसन और ब्रॉड दोनों को बाहर कर दिया।"

SA vs IND: साउथ अफ्रीका टेस्ट सीरीज के लिए हुआ टीम इंडिया का ऐलान, रहाणे से छीनी गई उप-कप्तानी

इंग्लैंड की ओर से 42 टेस्ट मैचों में 121 विकेट लेने वाले पूर्व स्पिनर टफनेल ने कहा कि वह हैरान थे कि इंग्लैंड ने गाबा की हरी पिच पर गेंदबाजी की जगह बल्लेबाजी का विकल्प चुना।

लाइव स्कोरकार्ड

elections-2022