Saturday, April 27, 2024
Advertisement

ऑस्ट्रेलिया को जल्दी ऑलआउट करके भी मुश्किल में इंग्लैंड? सामने आई ये बड़ी कमजोरी

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहली पारी में मामूली सी लीड लेने के बाद इंग्लैंड की टीम थोड़ी मुश्किल में है।

Reported By : IANS Edited By : Deepesh Sharma Published on: June 18, 2023 19:47 IST
ENG vs AUS- India TV Hindi
Image Source : AP ENG vs AUS

एशेज सीरीज में इस वक्त ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड की टीमें एक दूसरे का सामना कर रही हैं। इस मुकाबले की पहली पारी में इंग्लैंड की टीम ने 8 विकेट खोकर 393 रन बनाए। वहीं ऑस्ट्रेलिया की टीम 386 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। इस मैच में इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया की टीम इस वक्त बराबरी पर खड़ी हुई हैं। लेकिन इसी बीच इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर माइकल वॉन ने बड़ा बयान दिया है।

माइकल वॉन ने दिया बड़ा बयान

पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने इंग्लैंड की 'थकी हुई' टीम के बारे में अपनी चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि मेजबान टीम 'उन मौकों को गंवाने पर पछता रही होगी' क्योंकि ऑस्ट्रेलिया ने इन मौकों का फायदा उठाकर पहले एशेज 2023 टेस्ट के दूसरे दिन वापसी की। ख्वाजा के शानदार शतक मारा।

स्टोक्स-अली का अच्छा प्रदर्शन

अपने घुटने पर चोट की चिंता के बावजूद, इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स ने एजबस्टन में मैच के दूसरे दिन 7 ओवर फेंकने में कामयाबी हासिल की, और एलबीडब्लू में फंसे स्टीव स्मिथ को आउट करने से ऑस्ट्रेलिया की स्थिति लड़खड़ा गई। हालांकि, मध्य क्रम ने कदम बढ़ाया और ख्वाजा को बहुमूल्य सहायता प्रदान की। ट्रैविस हेड ने 50 रन बनाए और कैमरून ग्रीन ने 38 रन बनाए, इससे पहले दोनों मोईन अली के शिकार हुए, जो एशेज में खेलने के लिए टेस्ट रिटायरमेंट से बाहर आए थे।

इंग्लैंड को रहेगा मलाल

वॉन ने बीबीसी के टेस्ट मैच स्पेशल पर कहा कि इंग्लैंड को मौके गंवाने का मलाल रहेगा। और इस पिच पर, जो बहुत सपाट है, मेरी चिंता उनके शरीर को लेकर है। वे थके हुए लग रहे थे और छह हफ्तों में पांच मैचों की सीरीज में यह उनका पहला दिन था। उन्होंने कहा कि मैं आज ओली रॉबिन्सन के लिए थोड़ा चिंतित था। वह पिच से बहुत दूर जा रहा था। मुझे यकीन नहीं है कि उसके टखने में कोई समस्या है या नहीं।

उन्होंने आगे कहा कि समस्या यह है कि यह पिच तेज गेंदबाजों के लिए इतनी धीमी और कठिन है, जब आपको बाउंसर फेंकने के लिए कहा जाता है, तो यह आपके ऊपर से निकल जाता है। अगर वे अगले 6 सप्ताह तक इन पिचों पर खेलने जा रहे हैं तो इनमें से कुछ सीमर बेदम हो चुके होंगे।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement