Friday, May 10, 2024
Advertisement

MS Dhoni की गैराज में हैं इतनी Bikes, गिनते-गिनते जाएंगे थक! सामने आया ये VIDEO

भारत के पूर्व क्रिकेटर वेंकटेश प्रसाद ने एक वीडियो ट्वीट किया है, जिसमें वह रांची स्थित महेंद्र सिंह धोनी के बाइक गैराज में खड़े हैं।

Govind Singh Written By: Govind Singh
Published on: July 18, 2023 12:31 IST
MS Dhoni- India TV Hindi
Image Source : TWITTER MS Dhoni Bike Garage

महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में भारत ने तीनों आईसीसी ट्रॉफी अपने नाम की हैं। धोनी की कप्तानी में भारत ने साल 2007 में टी20 वर्ल्ड कप, वनडे वर्ल्ड कप 2011 और चैंपियंस ट्रॉफी 2013 का खिताब जीता है। आईपीएल में ही धोनी कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स ने पांच बार आईपीएल ट्रॉफी जीती है। अब भारत के पूर्व क्रिकेटर वेंकटेश प्रसाद ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह महेंद्र सिंह धोनी का रांची स्थित गैराज दिखा रहे हैं। 

वेंकटेश प्रसाद ने किया ये ट्वीट 

वेंकटेश प्रसाद ने ट्वीट करते हुए महेंद्र सिंह धोनी के लिए लिखा कि मैंने किसी व्यक्ति में पहली बार इतना जुनून देखा। क्या कलेक्शन है। क्या आदमी है महेंद्र सिंह धोनी। एक महान उपलब्धि हासिल करने वाला और उससे भी अधिक एक अद्भुत इंसान। रांची में स्थित उनके घर में बाइक और कारों के क्लेक्शन की एक झलक। इस इंसान का पैशन देखकर ही मैं अभिभूत हूं। 

कही ये बड़ी बात 

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को कार और बाइक का बहुत शौक है। उन्होंने रांची स्थिति दो मंजिला घर में गैराज बना रखा है, जिसमें बाइक खड़ी हुई हैं। वेंकटेश प्रसाद से जब पूछा जाता है कि आपको पहली बार रांची आकर कैसा लग रहा है। रांची में मैं पहली बार नहीं बल्कि चौथी बार आया हूं। धोनी के बाइक कलेशन को देखते हुए वह बोले कि इसका क्या ही कहना। इसे देखकर ऐसा लगता है जैसे ये बाइक शोरूम हो सकता है। ऐसा कुछ करने के लिए बहुत सारा जूनून और पागलपन होना चाहिए। 

CSK ने जीते हैं पांच खिताब 

हाल ही में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स ने अपना पांचवां खिताब जीता था, लेकिन धोनी आईपीएल 2023 के बीच में चोटिल हो गए थे। उन्हें चलने में परेशानी हो रही थी। आईपीएल खत्म होने के बाद तुरंत उनकी सर्जरी कराई गई थी। आईपीएल से संन्यास लेने के बारे में धोनी ने कहा था कि वह अगले सीजन भी फैंस को तोहफा देने की कोशिश करेंगे। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement