Thursday, April 25, 2024
Advertisement

कप्तान रोहित शर्मा ने हार के बाद इन्हें ठहराया जिम्मेदार, मुंबई इंडियंस को खली इस प्लेयर की कमी

मुंबई इंडियंस की टीम को सीएसके के खिलाफ 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। मैच के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने हार की वजह बताई है।

Govind Singh Written By: Govind Singh
Published on: May 06, 2023 20:36 IST
Rohit Sharma - India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Rohit Sharma

CSK vs MI IPL 2023: चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने मुंबई इंडियंस को 6 विकेट से हरा दिया। इस मैच में मुंबई के गेंदबाज और बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए। मुबंई ने सीएसके को जीतने के लिए सिर्फ 140 रनों का टारगेट दिया, जिसे सीएसके की टीम ने आसानी से हासिल कर लिया। मैच हारने के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने बड़ा बयान दिया है और उन्होंने हार के कारण भी बताए हैं। 

रोहित शर्मा ने कही ये बात 

मैच हारने के बाद मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि हमने ठीक से बल्लेबाजी नहीं की। गेंदबाजों को बचाने के लिए ज्यादा टारगेट नहीं मिला था। हमारी बल्लेबाजी के लिए यह एक ऑफ डे था। तीसरे नंबर पर बैटिंग के लिए उतरने पर उन्होंने कहा कि  हमने वही किया जो हमें ठीक लगा। हमें मिडिल ऑर्डर में एक भारतीय बल्लेबाज की जरूरत थी। दुर्भाग्य से तिलक वर्मा के बाहर होने के बाद हमें स्पिन के खिलाफ बेहतरीन बल्लेबाज की जरूरत थी। 

पीयूष चावला की तारीफ की

रोहित शर्मा ने आगे बोलते हुए कहा कि हमने सिर्फ 16 रन पर 3 विकेट गंवा दिए। पीयूष चावला अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं। दूसरे गेंदबाजों को उसके साथ आने की जरूरत है। सभी को आगे आना होगा और योगदान देना होगा। इस सीजन घरेलू मैदान का ज्यादा फायदा नहीं मिल रहा है। टूर्नामेंट में हर कोई हार और जीत रहा है। हमें खेल के तीनों ही डिपार्टमेंट में अच्छा करने की जरूरत है। अगले दो मैच हमें घर पर ही खेलने हैं। 

मुंबई इंडियंस को मिली हार 

सीएसके के खिलाफ मुंबई इंडियंस की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 139 रन बनाए। मुंबई के लिए सबसे ज्यादा रन नेहला वडेरा ने सबसे ज्यादा 63 रनों की पारी खेली। उनके अलावा कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल पाया। इसी वजह  से मुंबई की टीम छोटा स्कोर बना सकी। सीएसके के लिए मतीशा पथिराना ने धमाकेदार खेल दिखाते हुए 4 ओवर में 15 रन देकर 3 विकेट हासिल किए। इसके बाद सीएसके बल्लेबाजों ने भी कमाल का प्रदर्शन किया। ऋतुराज गायकवाड़ ने 30 और डेवोन कॉन्वे ने 44 रन बनाए। 

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement