Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

पहला मैच हारते ही बुरी तरह भड़के कप्तान रोहित, इस खिलाड़ी को छोड़ सभी को ठहराया जिम्मेदार

आरसीबी ने मुंबई इंडियंस को 8 विकेट से हरा दिया। मैच हारने के बाद मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने बड़ा बयान दिया है और उन्होंने हार के कारण गिनाए हैं।

India TV Sports Desk Written By: India TV Sports Desk
Updated on: April 03, 2023 0:03 IST
Rohit Sharma - India TV Hindi
Image Source : IPL Rohit Sharma

Rohit Sharma: आरसीबी ने मुंबई इंडियंस को आईपीएल 2023 के अपने पहले मैच में 8 विकेट से हरा दिया। आरसीबी के लिए विराट कोहली और फॉफ डु प्लेसिस ने शानदार पारियां खेलीं। इन खिलाड़ियों की वजह से ही आरसीबी की टीम मैच जीतने में सफल हो पाई। वहीं, आईपीएल 2023 में पहला मैच हारने के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा खुश नजर नहीं आए। मैच हारने के बाद उन्होंने बड़ा बयान दिया है। 

रोहित शर्मा ने दिया ये बयान 

मैच हारने के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि पहले छह ओवर्स में हमने बल्ले से अच्छी शुरुआत नहीं की, जबकि पिच बल्लेबाजी के लिए अच्छी थी। हमने कोई भी टारगेट सेट नहीं किया था। हमने अपनी क्षमता से आधी भी बल्लेबाजी नहीं की और फिर भी हम 170 तक पहुंच पाए। अगर हम 30 से 40 रन और बना लेते, तो वह आर्दश स्कोर हो सकता था। कप्तान रोहित ने युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा की तारीफ की है। उन्होंने कहा कि उसके पास काफी प्रतिभा है और उसने शानदार पारी खेली। उनसे हमें एक बेहतरीन टोटल तक पहुंचाया। 

बुमराह के लिए कही ये बात 

रोहित शर्मा ने आगे बोलते हुए कहा कि पिछले छह से आठ महीनों से मैं जसप्रीत बुमराह के बिना खेलने का आदी हो गया हूं। बेशक यह एक अलग सेटअप है लेकिन किसी को आगे कदम बढ़ाने की जरूरत है। हम उस पर कायम नहीं रह सकते। चोट हमारे नियंत्रण में नहीं है, हम इसमें ज्यादा कुछ नहीं कर सकते। टीम में कई प्लेयर्स भी काफी प्रतिभाशाली हैं। हमें उन्हें वह समर्थन देने की जरूरत है। यह सीजन का सिर्फ पहला गेम है अब हमें आगे देखने की जरूरत है। 

आरसीबी ने जीता मैच 

मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी को 172 रनों का टारगेट दिया, जिसे आरसीबी की टीम ने 2 विकेट खोकर हासिल कर लिया। मुंबई इंडियंस के लिए तिलक वर्मा ने 84 रनों की पारी खेली और उनकी वजह से ही मुंबई की टीम सम्मानजनक स्कोर तक पहुंच पाई। वहीं, आरसीबी के लिए विराट कोहली और फॉफ डु प्लेसिस ने शानदार पारियां खेली। डु प्लेसिस ने 73 रन और कोहली ने 82 रन बनाए। विराट ने छक्का लगाकर आरसीबी को टीम को जीत दिलाई। 

 

 

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement