Sunday, April 28, 2024
Advertisement

नासिर हुसैन ने लगाई इंग्लैंड को फटकार, कहा पहले दिन से बल्लेबाज कर रहे थे संघर्ष

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने शनिवार को कहा कि इंग्लैंड की बल्लेबाजी लंबे समय से विफल हो रही है। हुसैन की यह टिप्पणी गाबा में पहले एशेज टेस्ट में इंग्लैंड की नौ विकेट से हार के बाद आई है।

IANS Reported by: IANS
Published on: December 11, 2021 21:21 IST
Nasser Hussain reprimanded England, said batsmen were struggling from day one- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Nasser Hussain reprimanded England, said batsmen were struggling from day one

Highlights

  • नासिर हुसैन ने पहले एशेज टेस्ट में हार के बाद इंग्लैंड के बल्लेबाजों को फटराकर लगाई है।
  • उनका कहना है कि इंग्लिश बल्लेबाज पहले दिन से संघर्ष कर रहे हैं।
  • पहले एशेज टेस्ट की पहली पारी में इंग्लैंड 147 रनों पर ढेर हो गई थी।

ब्रिस्बेन। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने शनिवार को कहा कि इंग्लैंड की बल्लेबाजी लंबे समय से विफल हो रही है। हुसैन की यह टिप्पणी गाबा में पहले एशेज टेस्ट में इंग्लैंड की नौ विकेट से हार के बाद आई है। इंग्लैंड (220/2) से आगे चौथे दिन की शुरुआत की। इस दौरान डेविड मलान और कप्तान जो रूट ने पारी को संभावने की कोशिश की। लेकिन, नाथन लियोन ने शानदार गेंदबाजी कर इंग्लैंड को 297 पर ही रोक दिया और ऑस्ट्रेलिया को जीतने के लिए सिर्फ 20 रनों की आवश्यकता थी।

नाथन लियोन ने टेस्ट क्रिकेट में 400 विकेट पूरा करने के बाद दिया ये बयान

हुसैन ने स्काई स्पोर्ट्स पर कहा, "हमारी गेंदबाजी ने हमें वर्षों से कितना भी आगे बढ़ाया हो, लेकिन पिछले दो या तीन सालों से बल्लेबाजी ने निराश किया है। मुझे ऐसा लगता है कि इंग्लैंड की बल्लेबाजी लाइन-अप पहले दिन से संघर्ष करती नजर आई।"

AUS vs ENG: ऑस्ट्रेलिया के लिए बुरी खबर, जोश हेजलवुड दूसरे एशेज टेस्ट से हो सकते हैं बाहर

हुसैन ने जुलाई के बाद क्रिकेट में वापसी करने वाले ऑलराउंडर बेन स्टोक्स पर एशेज के आगामी मैचों में अच्छा प्रदर्शन करने का भरोसा जताया।

उन्होंने कहा, जब स्टोक्स लंबे समय बाद वापसी करते हैं तो उनको अच्छा प्रदर्शन देने में समय लगता है। वह एक ऐसे खिलाड़ी हैं जिसे बल्लेबाजी करने के लिए थोड़े समय की आवश्यकता होती है।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement