Thursday, May 09, 2024
Advertisement

LSG vs MI: लखनऊ के लिए सिरदर्द बना ये फ्लॉप खिलाड़ी! मैच जीतकर भी बना विलेन

LSG vs MI IPL 2023: लखनऊ सुपर जायंट्स ने मुंबई इंडियंस को 5 रनों से हरा दिया। इस मुकाबले में लखनऊ की टीम के एक खिलाड़ी ने बहुत ही खराब प्रदर्शन किया।

Govind Singh Written By: Govind Singh
Updated on: May 17, 2023 8:45 IST
LSG Team- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM LSG Team

Lucknow Super Giants vs Mumbai Indians IPL 2023: लखनऊ सुपर जायंट्स ने रोमांचक मैच में मुबंई इंडियंस को 5 रनों से हरा दिया। लखनऊ की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई की टीम को 178 रनों का टारगेट दिया, जिसके जबाव में मुंबई की टीम 5 विकेट के नुकसान पर 172 रन ही बना सकी। लेकिन जीते हुए मैच में भी लखनऊ की टीम का एक खिलाड़ी विलेन बन गया है। 

इस प्लेयर ने किया खराब प्रदर्शन 

मुंबई इंडियंस के खिलाफ लखनऊ सुपर जायंट्स के तेज गेंदबाज नवीन उल हक ने बहुत ही खराब गेंदबाजी की। उन्होंने खूब रन लुटाए। मुंबई की पारी का 19वां ओवर उन्होंने किया, जिसमें उन्होंने 19 रन लुटा दिए। इस ओवर में ही टिम डेविड ने उनके ऊपर दो गगनचुंबी छक्के लगाए। मैच में नवीन ने अपने चार ओवर में 37 रन दिए और वह एक भी विकेट हासिल नहीं कर सके। उनके खिलाफ मुंबई के बल्लेबाजों ने बहुत ही आसानी से रन बनाए। इस वजह से वह मैच जीतने के बाद भी लखनऊ के लिए विलेन बन गए। 

गंभीर ने किया था सपोर्ट 

आईपीएल में पिछली बार जब लखनऊ सुपर जायंट्स और आरसीबी के बीच मुकाबला हुआ था। तब मैच के बाद विराट कोहली और नवीन उह हक के बीच भिड़ंत हो गई थी। इस लड़ाई में लखनऊ के मेंटोर गौतम गंभीर भी कूद पड़े थे। जहां गंभीर ने नवीन को सपोर्ट किया था। लड़ाई के बाद नवीन को प्लेइंग इलेवन से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया, लेकिन अब वापसी के बाद वह बेहतरीन प्रदर्शन करने में कामयाब नहीं हो पाए हैं। 

लखनऊ की टीम ने दिया मौका 

लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम ने 50 लाख रूपये की रकम में नवीन उल हक को खरीदा था। 23 साल के इस युवा गेंदबाज के पास टी20 क्रिकेट में अपार अनुभव है। लेकिन आईपीएल 2023 में वह अपने नाम के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं। उन्होंने अभी तक आईपीएल के 6 मैचों में 7 विकेट अपने नाम किए हैं। नवीन ने अभी तक ओवर ऑल टी20 क्रिकेट में अभी तक 132 मैच खेले हैं, जिसमें 160 विकेट हासिल किए हैं। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement