Friday, April 19, 2024
Advertisement

NED vs ENG 3rd ODI Live Streaming: टीवी चैनल पर नहीं देख पाएंगे ये मैच, फिर कैसे उठाएं लाइव एक्शन का मजा

इंग्लैंड की टीम शुरुआती दो वनडे मैच जीतकर सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त ले चुकी है। आखिरी मुकाबले में मेजबान टीम सम्मान बचाना चाहेगी।

Priyam Sinha Written by: Priyam Sinha @PriyamSinha4
Published on: June 22, 2022 12:15 IST
Ned vs ENG, NEd vs ENG 3rd ODI, Live Streaming- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES नीदरलैंड बनाम इंग्लैंड

Highlights

  • इंग्लैंड सीरीज पहले ही कर चुका है अपने नाम, 2-0 से आगे
  • नीदरलैंड के पास एम्सटेलवीन में सम्मान बचाने का मौका
  • टीवी पर नहीं देख पाएंगे इस मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग

नीदरलैंड और इंग्लैंड के बीच जारी तीन मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला एम्सटलवीन में 22 जून को खेला जाएगा। इंग्लैंड ने शुरुआती दो वनडे मुकाबले जीतकर सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है और आखिरी मुकाबले में नीदरलैंड की टीम सम्मान बचाने के लिए उतरेगी। पहले मुकाबले में ऐतिहासिक बल्लेबाजी इंग्लैंड के द्वारा देखने को मिली थी। जोस बटलर और लियाम लिविंगस्टोन की ताबड़तोड़ पारी की बदौलत इंग्लैंड ने वनडे क्रिकेट का सर्वाधिक स्कोर 498 रन बनाया था।

इंग्लैंड ने पहला मुकाबला 232 रनों से और दूसरा मुकाबला 6 विकेट से अपने नाम किया था। अब तीसरे मुकाबले में अंग्रेज टीम क्लीन स्वीप करने के इरादे से उतरेगी। एक खास बात और इस सीरीज का ब्रॉडकास्ट टीवी चैनल पर नहीं हो रहा है। इस कारण सबसे बड़ा सवाल यही है कि फैंस इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग (Live Streaming) कैसे देख सकते हैं। आइए एक-एक करके जानते हैं ऐसे सभी सवालों का जवाब:-

कब खेला जाएगा NED vs ENG तीसरा वनडे?

नीदरलैंड और इंग्लैंड के बीच जारी वनडे सीरीज का आखिरी मुकाबला 22 जून 2022 को खेला जाएगा।

कहां खेला जाएगा यह मुकाबला?

एम्सटेलवीन के VRA क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा यह मुकाबला।

कितने बजे शुरू होगा मैच?

यह मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 2.30 मिनट पर शुरू होगा जबकि लोकल टाइम के अनुसार इसी शुरुआत सुबह 11 बजे से होगी।

कहां देख सकते हैं मैच?

इस मैच या मौजूदा सीरीज के किसी भी मैच का ब्रॉडकास्ट टीवी पर नहीं हो रहा है। यह सभी मैच आपको डिजिटल प्लेटफॉर्म Fancode पर देखने को मिल सकते हैं।

दोनों टीमों के स्क्वॉड

नीदरलैंड: विक्रमजीत सिंह, मैक्स ओडॉड, टॉम कूपर, बास डी लीड, स्कॉट एडवर्ड्स (कप्तान/विकेटकीपर), तेजा निदामनुरु, लोगान वैन बीक, टिम प्रिंगल, शेन स्नाटर, आर्यन दत्त, विवियन किंगमा, मूसा अहमद, पीटर सीलार, फिलिप बोइसेवेन, फ्रेड क्लासेन, क्लेटन फ़्लॉइड, रयान क्लेन, शारिज़ अहमद।

इंग्लैंड: जेसन रॉय, फिलिप साल्ट, डेविड मालन, इयोन मॉर्गन (कप्तान), लियाम लिविंगस्टोन, मोइन अली, जोस बटलर (विकेटकीपर), डेविड विली, ब्रायडन कार्स, आदिल राशिद, रीस टॉपली, ल्यूक वुड, सैम कुरेन, डेविड पायने।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement