Friday, May 17, 2024
Advertisement

महिला विश्व कप देखने के इच्छुक प्रशंसकों के लिए न्यूजीलैंड सरकार ने प्रतिबंधों पर दी ढील

न्यूजीलैंड बनाम पाकिस्तान, इंग्लैंड बनाम बांग्लादेश, भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका मैच बेसिन रिजर्व (वेलिंगटन) और हेगले ओवल (क्राइस्टचर्च) में 30 और 31 मार्च को खेले जाएंगे

IANS Reported by: IANS
Published on: March 23, 2022 13:58 IST
New Zealand, Women's World Cup, cricket  - India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@CRICKETWORLDCUP New Zealand Women's cricket team 

न्यूजीलैंड सरकार ने कोविड-19 प्रतिबंधों में ढील दे दी है, ताकि अधिक से अधिक प्रशंसकों को शोपीस आईसीसी महिला क्रिकेट विश्व कप 2022 के सेमीफाइनल और फाइनल मैच देखने की अनुमति मिल सके। न्यूजीलैंड उन कुछ देशों में से एक है, जिसने महामारी के पिछले दो वर्षो के दौरान कोविड-19 प्रोटोकॉल को सख्ती से लागू किया है।

न्यूजीलैंड बनाम पाकिस्तान, इंग्लैंड बनाम बांग्लादेश, भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका मैच बेसिन रिजर्व (वेलिंगटन) और हेगले ओवल (क्राइस्टचर्च) में 30 और 31 मार्च को खेले जाएंगे, जहां स्टेडियम पर सेमीफाइनल में प्रशंसकों की काफी संख्या देखी जाएगी। फाइनल डे-नाइट मैच तीन अप्रैल को क्राइस्टचर्च में खेला जाएगा।

यह भी पढ़ें- आईसीसी महिला वनडे रैंकिंग में मंधाना और यास्तिका भाटिया ने लगाई छलांग, कप्तान मिताली राज को हुआ नुकसान

क्रिकेट विश्व कप 22 के सीईओ एंड्रिया नेल्सन ने बुधवार को आईसीसी को बताया, "विश्व कप सेमीफाइनल और फाइनल मैच एक विशेष अवसर हैं जो कभी-कभी आते हैं, यह वेलिंगटन और क्राइस्टचर्च में क्रिकेट प्रशंसकों के लिए एक शानदार मौका है, जहां प्रशंसक टीमों के प्रदर्शन को देख पाएंगे।"

आईसीसी के सीईओ ज्योफ एलार्डिस ने कहा, "हमे खुशी है कि हम आईसीसी महिला क्रिकेट विश्व कप 2022 के समापन चरणों के लिए स्टेडियम में अधिक प्रशंसकों का स्वागत करने में सक्षम हैं।"

यह भी पढ़ें- IPL 2022 : CSK के कप्तान धोनी की बढ़ सकती है मुश्किलें, टीम के इस विस्फोटक बल्लेबाज का पहले मैच में खेलना हुआ संदिग्ध

उन्होंने आगे कहा, "हम जानते हैं कि न्यूजीलैंड के लोग खेल से कितना प्यार करते हैं और उनके पास दुनिया के सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर हैं जो विश्व चैंपियन के खिताब के लिए प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं और उसे हासिल करने की उम्मीद कर रहे हैं।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement