Sunday, May 05, 2024
Advertisement

IND vs PAK: पाकिस्तान के खिलाफ मैच में विराट कोहली से हुई भारी चूक, मैदान छोड़कर क्यों लौटना पड़ा ड्रेसिंग रूम

India vs Pakistan: अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत और पाकिस्तान के बीच आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 का मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच में भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। मैदान पर फील्डिंग के लिए उतरे विराट कोहली को अपनी एक गलती की वजह से वापस ड्रेसिंग रूम के अंदर जाना पड़ा।

Abhishek Pandey Written By: Abhishek Pandey
Published on: October 14, 2023 14:58 IST
Virat Kohli- India TV Hindi
Image Source : AP/TWITTER विराट कोहली

आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच में भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। टीम इंडिया ने इस मैच के लिए अपनी प्लेइंग 11 में एक बदलाव किया है, जिसमें इशान किशन की जगह पर शुभमन गिल की वापसी देखने को मिली है। भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली से मैच की शुरुआत में एक ऐसी गलती हो गई कि उन्हें उसे सुधारने के लिए तुरंत वापस ड्रेसिंग रूम के अंदर जाना पड़ा।

विराट कोहली मैदान पर गलत जर्सी पहनकर उतरे

भारतीय टीम की वनडे वर्ल्ड कप के लिए आधिकारिक जर्सी में कंधे पर मौजूद 3 स्ट्रिप को तिरंगे के रंग में दर्शाया गया है। विराट कोहली गलती से मैदान पर पुरानी जर्सी पहनकर उतर आए और इस कारण जब उन्हें अपनी गलती का एहसास हुआ तो उन्होंने तुरंत ड्रेसिंग रूम जाकर सही जर्सी पहनकर मैदान पर वापस लौटे। इस दौरान उनकी जगह पर फील्डिंग के लिए इशान किशन मैदान पर उतरे। भारतीय टीम के लिए विराट कोहली इस मैच काफी अहम सबित होने वाले हैं क्योंकि टीम को लक्ष्य का पीछा करना होगा।

पाकिस्तान को सिराज ने दिया पहला झटका

टॉस जीतने के बाद पहले गेंदबाजी करने उतरी भारतीय टीम को इस मुकाबले में पहला विकेट हासिल करने के लिए थोड़ा समय जरूर लगा। मोहम्मद सिराज ने पिछले मैच में शतकीय पारी खेलने अब्दुल्लाह शफीक को 20 के निजी स्कोर पर LBW आउट करते हुए उन्हें पवेलियन भेजने का काम किया। पाकिस्तान को इस मैच में पहला झटका 41 के स्कोर पर लगा।

यहां पर देखिए इस मैच के लिए दोनों टीमों की प्लेइंग 11

भारत - रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, रवींद्र जड़ेजा, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज।

पकिस्तान - अब्दुल्ला शफीक, इमाम उल-हक, बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), सऊद शकील, इफ्तिखार अहमद, शादाब खान, मोहम्मद नवाज, हसन अली, शाहीन अफरीदी, हारिस रऊफ।

ये भी पढ़ें

वर्ल्ड कप 2023 के बीच इस खिलाड़ी का अंगूठा हुआ फ्रैक्चर, आने वाले कुछ मैचों से बाहर

भारतीय टीम में हुई इस घातक खिलाड़ी की वापसी, PAK के खिलाफ जीत के लिए कप्तान रोहित ने दिया मौका

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement