Monday, April 29, 2024
Advertisement

ODI World Cup 2023: टीम सेलेक्टर्स के नाराज है शतक लगाने वाला ये खिलाड़ी, प्रेस कॉन्फ्रेंस में कही बड़ी बात

ODI World Cup 2023 के दौरान एक टीम के खिलाड़ी ने अपने सेलेक्टर्स को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक बड़ा बयान दे दिया है। इस खिलाड़ी ने हाल ही में टूर्नामेंट में शतक लगाया है।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Published on: October 25, 2023 14:34 IST
IND vs BAN- India TV Hindi
Image Source : GETTY भारत बनाम बांग्लादेश मैच

वर्ल्ड कप 2023 पूरी तरह से रोमांचक हो चुका है। सेमीफाइनल की राहे पूरी तरह से खुल गई हैं और टीमों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है। इसी बीच बांग्लादेश की टीम में कुछ सही नजर नहीं आ रहा है। बांग्लादेश के स्टार बल्लेबाज ने हाल ही शतक लगाने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कुछ ऐसा कह दिया है जिससे ये साफ लग रहा है कि टीम के अंदर कुछ सही नहीं है। विश्व कप से पहले बांग्लादेश के चयनकर्ताओं के बर्ताव पर एक शब्द भी बोले बिना सीनियर बल्लेबाज महमूदुल्लाह ने कहा कि कहने के लिए बहुत कुछ है लेकिन टूर्नामेंट के बीच में अपने मन की बात कहने का यह सही समय नहीं है। 

क्या बोले बांग्लादेश के स्टार

महमूदुल्लाह वर्ल्ड कप में अच्छे फॉर्म में नजर आए और उनकी बल्लेबाजी टीम के लिए कुछ अच्छी चीजों में से एक है। बांग्लादेश की टीम वर्ल्ड कप में चार हार के बाद अंतिम स्थान पर रही है। महमूदुल्लाह ने नंबर 6 पर बल्लेबाजी करते हुए साउथ अफ्रीका के खिलाफ 111 रनों की पारी खेली। हालांकि इस पारी के बाद भी उनकी टीम को करारी हार का सामना करना पड़ा। जहां साउथ अफ्रीका ने मैच 149 रनों से जीता। टूर्नामेंट से पहले माना जा रहा था कि 37 वर्षीय महमूदुल्लाह वर्ल्ड कप के लिए सेलेक्टर्स के प्लान का हिस्सा नहीं थे, लेकिन अन्य बल्लेबाजों और खासकर युवाओं के खराब प्रदर्शन के बाद छह महीने बाद उनकी वापसी हुई।

महमूदुल्लाह ने मंगलवार को मैच के बाद मीडिया से कहा कि उनके लिए वह अच्छा समय था। वह उस समय के बारे में कुछ नहीं कह सकते। वह कई चीजों के बारे में बात करना चाहते हैं लेकिन यह बात करने का सही समय नहीं है। उन्होंने कहा कि वह केवल इतना कह सकते हैं कि वे टीम के लिए योगदान देना चाहते थे। ताकि उनकी टीम मैच जीत सके। उन्होंने अपनी फिटनेस सही रखने की कोशिश की। वह कड़ी मेहनत करते रहे। साउथ अफ्रीका के 383 रन के विशाल लक्ष्य का पीछा करते हुए बांग्लादेश की टीम एक समय 81 रन पर छह विकेट गंवा चुकी थी लेकिन महमूदुल्लाह ने निचलेक्रम के बल्लेबाजों के साथ मिलकर टीम को 233 रन तक पहुंचाया। 

शतक पर कही ये बात

महमूदुल्लाह ने अपने वनडे करियर का चौथा शतक को लेकर कहा कि मैं इसे अपने परिवार और उन लोगों को समर्पित करना चाहता हूं जिन्होंने पिछले तीन महीनों में मेरा समर्थन किया और मेरे लिए प्रार्थना की। मैं उन लोगों को धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने मेरा समर्थन किया और उन लोगों को भी धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने मेरा समर्थन नहीं किया। इस 37 वर्षीय खिलाड़ी ने कहा कि उन्हें कोच चंडिका हथुरुसिंघे ने कहा था कि वह छठे नंबर पर बल्लेबाजी करेंगे जबकि बांग्लादेश को मध्य क्रम में उनके अनुभव की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि मैंने टीम के लिए योगदान देने की कोशिश की। मैंने अपने पूरे करियर में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं। निचले क्रम पर बल्लेबाजी करना ठीक है। सोमवार को कोच ने मुझे कहा कि मैं छठे नंबर पर बल्लेबाजी करूंगा। मैं मैदान पर गया और अपना खेल खेला। 

यह भी पढ़ें

बाबर आजम की कुर्सी पर बड़ा खतरा, हेनरिक क्लासेन, विराट कोहली को फायदा

ODI World Cup 2023: पाकिस्तान को इस टीम की हार से होगा फायदा, सेमीफाइनल में जाने का एक ही रास्ता

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement