Saturday, May 04, 2024
Advertisement

Jonny Bairstow Surgery: इंग्लैंड के विस्फोटक बल्लेबाज की सर्जरी के बाद हुई घर वापसी, फोटो शेयर कर लिखा- Operation Completed

Jonny Bairstow Surgery: इंग्लैंड के विस्फोटक बल्लेबाज जोनी बेयरस्टो की चोट का हुआ सफल ऑपरेशन

Rajeev Rai Written By: Rajeev Rai @Rajeev_Bharat
Updated on: September 15, 2022 11:03 IST
Jonny Bairstow Surgery, jonny bairstow, england cricket- India TV Hindi
Image Source : JONNY BAIRSTOW INSTAGRAM/GETTY Jonny Bairstow Surgery

Highlights

  • जोनी बेयरस्टो को गोल्फ खेलते हुए लगी थी चोट
  • दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ नहीं खेल पाए तीसरा टेस्ट
  • टी20 वर्ल्ड कप की टीम से भी हुए बाहर

Jonny Bairstow Surgery: इंग्लैंड के स्टार बल्लेबाज जोनी बेयरस्टो ने बुधवार को अपने फैंस को राहत भरी खबर दी। दाएं हाथ के विस्फोटक बल्लेबाज ने अपनी चोट और उसके इलाज की जानकारी देते हुए बताया कि वह घर लौट आए हैं और उनकी सर्जरी सफल रही। 32 साल के बेयरस्टो ने इसके लिए अपने फैंस और चाहने वालों को उनकी शुभकामनाओं के लिए भी धन्यवाद दिया।

टी20 वर्ल्ड कप की टीम में नहीं मिली जगह

बता दें कि इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने आगामी टी20 वर्ल्ड कप के लिए अपने स्क्वॉड का ऐलान कर दिया है। इसमें बेयरस्टो का नाम शुरुआती घोषणा में शामिल था, लेकिन बाद में उनकी जगह एलेक्स हेल्स को बतौर रिप्लेसमेंट टीम में शामिल कर लिया गया।

गोल्फ खेलते हुए थे चोटिल

बेयरस्टो को लीड्स में गोल्फ खेलते हुए पैर में चोट लग गई थी, जिसके बाद वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरा टेस्ट भी नहीं खेल पाए और बाद में उन्हें टी20 वर्ल्ड कप के स्क्वॉड से भी बाहर होना पड़ा। इंग्लैंड के इस खिलाड़ी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर करते हुए लिखा कि ऑपरेशन पूरा हुआ और अब आराम के लिए घर लौट आया हूं। सभी के शुभकामनाओं और मेसेज के लिए धन्यवाद।

टेस्ट क्रिकेट में 2022 में रहा गजब का फॉर्म

गौरतलब है कि बेयरस्टो चोटिल होने से पहले जबरदस्त फॉर्म में थे। उन्होंने इस साल इंग्लैंड के लिए कई मैच जिताऊ पारियां खेली। टेस्ट क्रिकेट में उन्होंने छह मैच में 75.66 की औसत से 681 रन बनाए। इस दौरान उनके बल्ले से चार शतक और एक अर्धशतक भी आया। इन चार शतकीय पारियों में तीन शतक उन्होंने लगातार लगाए। इसमें न्यूजीलैंड के खिलाफ दो और भारत के खिलाफ एक सेंचुरी शामिल थी। उनकी पारियों की बदौलत इंग्लैंड ने पहले न्यूजीलैंड के खिलाफ 3-0 से टेस्ट सीरीज जीती और उसके बाद भारत से 2-2 से सीरीज बराबर की। टी20I में भी उनका प्रदर्शन शानदार रहा और उन्होंने तीन मैचों में 49 की औसत से 147 रन बटोरे। हालांकि बेयरस्टो का वनडे में प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा और उन्होंने इस फॉर्मेट में पांच मैचों में 27.20 की औसत से 136 रन बनाए।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement