Friday, April 26, 2024
Advertisement

PAK vs ENG: अंग्रेज खिलाड़ियों के साथ पाकिस्तान में बड़ा हादसा, पहला टेस्ट होगा रद!

PAK vs ENG: पाकिस्तान में टेस्ट सीरीज खेलने गए इंग्लिश खिलाड़ियों के साथ बड़ा हादसा हुआ है।

Deepesh Sharma Written By: Deepesh Sharma
Updated on: November 30, 2022 13:41 IST
PAK vs ENG- India TV Hindi
Image Source : AP पाकिस्तान बनाम इंग्लैंड

PAK vs ENG: इंग्लैंड की टीम 17 साल के लंबे समय के बाद पाकिस्तान की धरती पर कोई टेस्ट सीरीज खेलने आई है। इस सीरीज से पहले इंग्लैंड की टीम ने फैसला किया था कि वो अपने खिलाड़ियों के लिए इंग्लैंड से ही कुक लेकर जाएंगे। खबर थी कि जब पिछली बार इंग्लैंड की टीम पाकिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज खेलने आई थी तो यहां के खाने से उनकी तबीयत बिगड़ गई थी। लेकिन इस सीरीज के शुरू होने से 24 घंटे पहले एक भयानक खबर सामने आई है।

सीरीज पर मंडराया रद होने का खतरा

पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलने आए खिलाड़ियों की हालत आज अचानक ही खराब हो गई है। खबर है कि टीम के आधे से ज्यादा खिलाड़ी किसी वायरस की चपेट में आ गए हैं और उनकी तबीयत बिगड़ गई है। हालांकि इस बार ये बीमारी पेट से संबंधित नहीं है। इसके अलावा अचानक इस वायरस के फैसने से इंग्लैंड की टीम आज नेट प्रैक्टिस के लिए भी नहीं उतर पाई। 17 साल बाद खेली जा रही इस सीरीज पर अब खतरा मंडराने लगा है।

कप्तान स्टोक्स की भी हालत बिगड़ी 

खुद कप्तान बेन स्टोक्स भी उन खिलाड़ियों में शामिल हैं जिन्होंने आज तबीयत खराब होने के चलते नेट प्रैक्टिस नहीं की। इसके अलावा शिकायत ये भी है कि कुछ खिलाड़ियों का पेट भी खराब हुआ है। हालांकि मेडिकल स्टाफ को उम्मीद है कि उनके खिलाड़ी 24 घंटे की समयसीमा में ठीक हो जाएंगे। इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा कि अगर मैच गुरुवार की जगह आज यानी कि बुधवार को होता तो उनके खिलाड़ी फील्ड पर नहीं उतर पाते। 

इन खिलाड़ियों ने लिया नेट्स में भाग

स्टोक्स की तबीयत खराब है लेकिन टीम के वाइस कप्तान ओली पोप फिट हैं। बता दें कि कीटन जेनिंग्स, जो रूट, हैरी ब्रूक, जैक क्रॉले और पोप नेट्स में प्रैक्टिस करने वाले खिलाड़ी थे। बता दें कि 17 साल पहले जब इंग्लैंड की टीम ने पाकिस्तान के खिलाफ आखिरी टेस्ट में भिड़ी थी तो पाकिस्तान ने पारी और 100 रनों से जीत हासिल की थी। 

यह भी पढ़ें:-

संजू सैमसन की कहानी: साल 2015 से लेकर अब तक, ऐसा भी होता है क्या

IND vs NZ: क्राइस्टचर्च में टीम इंडिया का बुरा हाल; 47.3 ओवर की पूरी पारी, तकरीबन 32 ओवर खेले डॉट

IND vs NZ: 'इसे तो सिर्फ बेंच पर ही रखना चाहिए', पंत की एक और पारी के बाद आगबबूला हुए लोग

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement