Friday, March 29, 2024
Advertisement

IND vs NZ: 'इसे तो सिर्फ बेंच पर ही रखना चाहिए', पंत की एक और पारी के बाद आगबबूला हुए लोग

ऋषभ पंत की खराब पारी के बाद उन्हें जमकर खरी-खोटी सुनाई जा रही है।

Deepesh Sharma Written By: Deepesh Sharma
Published on: November 30, 2022 10:22 IST
Rishabh Pant- India TV Hindi
Image Source : PTI ऋषभ पंत

IND vs NZ: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी मुकाबला आज क्राइस्टचर्च में खेला जा रहा है। इस मैच में टॉस हारकर टीम इंडिया पहले बल्लेबाजी करने उतरी। भारत की प्लेइंग 11 में एक बार फिर संजू सैमसन की जगह ऋषभ पंत का नाम शामिल था। इस फैसले पर पहले से कई सवाल उठाए जा रहे थे, ऐसे में आज पंत के पास अच्छा प्रदर्शन करने के अलावा और कोई मौका था ही नहीं। लेकिन ऐसा फिर नहीं हुआ और पंत सस्ते में आउट होकर चलते बने, जिसके बाद सोशल मीडिया पर जमकर उनका मजाक बनाया जा रहा है।

पंत की एक और खराब पारी

ऋषभ पंत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे वनडे में एक और खराब पारी खेली। उनके बल्ले से मात्र 10 रन इस मैच में निकल पाए। इस पूरे ही दौरे पर पंत का बल्ला पूरी तरह खामोश रहा। लेकिन फिर भी उन्हें सैमसन से ज्यादा टीम में चुना गया। ऐसे में पंत का ट्रोल होना काफी हद तक जायज है। इस खिलाड़ी को जमकर लोगों ने सोशल मीडिया पर सुनाना शुरू कर दिया है। खासकर संजू सैमसन के फैंस पंत पर निशाना साध रहे हैं।

संजू को फिर किया गया बाहर

न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे में मिली हार के बाद संजू सैमसन को टीम से दूसरे मैच में ड्रॉप कर दिया गया। उनकी जगह टीम में एंट्री हुई दीपक हुड्डा की। हुड्डा टीम को बल्लेबाजी के साथ-साथ एक गेंदबाजी ऑप्शन भी देते हैं। हालांकि तीसरे मुकाबले में बल्ले से तो दीपक पूरी तरह फेल रहे और मात्र 12 रन बनाकर चलते बने। 

1-0 से पीछे है टीम इंडिया

गौरतलब है कि ऑकलैंड में खेले गए पहले वनडे में भारत को 7 विकेट से हार झेलनी पड़ी थी। टीम इंडिया 300 से ऊपर का स्कोर बनाकर भी वो मुकाबला हार गई थी। बल्लेबाजी में शिखर धवन, शुभमन गिल और श्रेयस अय्यर ने शानदार अर्धशतकीय पारियां खेली थीं। लेकिन गेंदबाजी में उमरान मलिक के अलावा कोई भी खास छाप नहीं छोड़ पाया था। दूसरा मैच बारिश के चलते पूरा हो ही नहीं पाया था।   

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement