Monday, April 29, 2024
Advertisement

कप्तान बनते ही बुरी तरह चोटिल हुआ पाकिस्तान का ये खिलाड़ी, ऑस्ट्रेलिया दौरे से हो सकता है बाहर

ODI World Cup में खराब प्रदर्शन के बाद पाकिस्तान की टीम को एक नया कप्तान मिला था, लेकिन आगामी सीरीज से पहले ये खिलाड़ी चोटिल हो गया है। जिसके कारण ये खिलाड़ी सीरीज से बाहर भी हो सकता है।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Updated on: November 18, 2023 6:21 IST
Pakistan Cricket Team, Shan Masood- India TV Hindi
Image Source : GETTY पाकिस्तान क्रिकेट टीम का घायल खिलाड़ी

वनडे वर्ल्ड कप 2023 मे पाकिस्तान के खराब प्रदर्शन के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम में आए दिन कुछ न कुछ बलदाव किए जा रहे हैं। वर्ल्ड से बाहर होने के बाद पाकिस्तान पहुंचते ही बाबर आजम ने तीनों फॉर्मेट से टीम की कप्तानी अचानक से छोड़ दी। इसके बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने टी20 और टेस्ट टीम के लिए दो नए कप्तानों का ऐलान किया। हालांकि वनडे टीम के लिए अभी तक पीसीबी की तरफ से किसी भी कप्तान का नाम नहीं बताया गया है। इसी बीच पाकिस्तान क्रिकेट टीम के एक नए कप्तान को टीम की कप्तानी करने से पहले ही चोट लग गई और वह बुरी तरह से घायल हो गए हैं।

घायल हुआ पाकिस्तान का नया कप्तान

पाकिस्तान के नए टेस्ट कप्तान शान मसूद घरेलू मुकाबले के दौरान टीम के साथी सरफराज अहमद से टकराने के बाद चोटिल से बच गए हैं, जिससे अगले महीने ऑस्ट्रेलिया के आगामी दौरे के लिए उनकी उपलब्धता खतरे में पड़ सकती थी। यह घटना शुक्रवार को रावलपिंडी स्टेडियम में कराची और मुल्तान के बीच लिस्ट-ए सेमीफाइनल मैच के दौरान हुई। कराची के लिए खेल रहे शान और सरफराज मिड-ऑफ के पास विपरीत दिशा से कैच लेने के लिए दौड़े और दोनों के बीच आपस में जोरदार टक्कर हो गई। 

इंजरी के बाद किया गया स्कैन

इसके बाद मसूद तुरंत उठने में असमर्थ दिखे। टक्कर के प्रभाव के कारण सरफराज ने बल्लेबाज सोहेब मकसूद का कैच भी टपका दिया। मसूद सहयोगी स्टाफ की मदद से मैदान बाहर निकले और इस दौरान कुछ समय के लिए मैच रुका रहा। कराची टीम के एक अधिकारी ने कहा कि शुरुआती स्कैन में टखने में कोई गंभीर चोट नहीं दिखी है। कराची की पारी के दौरान शान ने सिर्फ 38 गेंदों पर 41 रन बनाए थे। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने मौजूदा 2023-25 ​​आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैपिंयनशिप साइकल के लिए शान को टेस्ट कप्तान नामित किया है। हालांकि अभी स्क्वाड का ऐलान नहीं किया गया है। इसका ऐलान जल्द ही किया जा सकता है। 

यह भी पढ़ें

वर्ल्ड कप फाइनल का शेड्यूल देख चौंक जाएंगे आप, एयर शो, ड्रोन शो, म्यूजिक शो के अलावा बहुत कुछ

ODI वर्ल्ड कप फाइनल की जिम्मेदारी इन अंपायरों को मिली, जानें सभी के नाम

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement