बेन स्टोक्स के बारे में ऐसा ट्वीट करना PAK पीएम को पड़ा भारी, लोग बोले भिखमंगे

पाकिस्तान के पीएम शहबाज शरीफ ने बेन स्टोक्स को लेकर एक ट्वीट किया है। जिसके बाद लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Updated on: November 29, 2022 23:41 IST
Shehbaz Sharif, Ben Stokes, PAK vs ENG- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES पाकिस्तान के पीएम ने बेन स्टोक्स को लेकर किया ट्वीट

पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच 1 दिसंबर से खेला जाएगा। इसी बीच पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने बेन स्टोक्स की तारीफ में एक ट्वीट किया है। दरअसल, इंग्लैंड की टेस्ट टीम 17 सालों के बाद पाकिस्तान के दौरे पर है। दौरे पर पाकिस्तान गई इंग्लैड टीम के कप्तान बेन स्टोक्स ने सोमवार को कहा था कि वह इस सीरीज के दौरान कमाए हुए सभी पैसों को पाकिस्तान में बाढ़ से प्रभावित लाखों लोगों को दान कर देंगे। जिसके बाद शहबाज शरीफ का तारीफों से भारा एक ट्वीट आया। जिसमें उन्होंने ब्रिटेन की भी तारीफ की। इस ट्वीट के बाद से शहबाज शरीफ को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

लोग शहबाज शरीफ को ट्रोल करते हुए पाकिस्तान के बुरे हालतों को गिनवा रहे हैं। फैंस का कहना है कि शहबाज इन पैसों को भी चुरा लेंगे। एक यूजर ने सोशल मीडिया पर लिखा कि बेन स्टोक्स इन पैसों को शहबाज शरीफ को न दें, बल्कि इन पैसों को सीधा बाढ़ से प्रभावित लोगों को दान कर दें, वरना शहबाज शरीफ इन पैसों के भी चुरा लेंगे। पहले से ही यूके की अदालत में उनका केस चल रहा है। हमें भी उन पर भरोसा नहीं है। सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोलिंग के बीच कई लोग पाकिस्तान की भिख मांगने की आदत का भी मजाक बना रहे हैं। पाकिस्तान के पीएम अक्सर दूसरे देशों से पैसे उधार लेते रहते हैं। पाकिस्तान की स्थिती इतनी खराब है कि उनके पास अपने देश लोगों की मदद करने के भी पैसे नहीं है। 

एक सोशल मीडिया यूजर ने शहबाज शरीफ को कहा कि आपको बेन स्टोक्स से कुछ सीखने की जरूरत है। बेन स्टोक्स के ही देश इंग्लैंड ने शहबाज शरीफ को बाढ़ से प्रभावित लोगों के पैसे चुराने के मामले में दोषी पाया है। लेकिन फिर भी शहबाज शरीफ को शर्म नहीं आती है। शहबाज शरीफ अपने ट्वीट के लिए आए दिन भारी ट्रोलिंग का सामना करते हैं, लेकिन शहबाज शरीफ ऐसे ट्वीट करने से बाज नहीं आते। 

पाकिस्तान बनाम इंग्लैंड टेस्ट सीरीज का शेड्यूल

पहला टेस्ट मैच: 1 से 5 दिसंबर

दूसरा टेस्ट मैच: 9 से 13 दिसंबर
तीसरा टेस्ट मैच: 17 से 21 दिसंबर

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

लाइव स्कोरकार्ड