Rishabh Pant Urvashi Rautela: ऋषभ पंत-उर्वशी रौतेला की स्टोरी में नया ट्विस्ट, क्रिकेटर ने लिखा- 'जो आपके कंट्रोल में नहीं उस पर...'

Rishabh Pant Urvashi Rautela: ऋषभ पंत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को एक संदेश देने की कोशिश की है जिसे ‘कहीं पर निगाहें कहीं पर निशाना’ माना जा रहा है।

Ranjeet Mishra Written By: Ranjeet Mishra
Published on: August 14, 2022 16:18 IST
Uravashi Rautela, Rishabh Pant- India TV Hindi News
Image Source : TWITTER Uravashi Rautela, Rishabh Pant

Highlights

  • ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला के विवाद में आया नया मोड़
  • पंत की इंस्टाग्राम स्टोरी हुई वायरल
  • सोशल मीडिया पर पंत-उर्वशी की तू-तू मैं-मैं लगातार जारी

Rishabh Pant Urvashi Rautela: टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत और बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला की स्टोरी में सोशल मीडिया पर नया ट्विस्ट आ गया है। इन दोनों के बीच पिछले कुछ वक्त से सोशल मीडिया पर आरोपों और बहसों का दौर जारी है। इसी कड़ी में पंत ने रविवार को एक इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट करके कहानी को एक अलग ही मोड़ दे दिया। भारतीय क्रिकेटर ने ये क्रिप्टिक पोस्ट उर्वशी के उस मैसेज के बाद डाला जिसमें उन्होंने लिखा था, “छोटू भैया को सिर्फ बैट बॉल खेलना चाहिए”। दरअसल पंत ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाला था जिसे गुरुवार को उन्होंने डिलीट कर दिया था, जिसके रिस्पॉन्स में उर्वशी ने ये पोस्ट डाला था। इसके बाद भारतीय क्रिकेटर ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी डाली है, जो वायरल हो चुका है।

Rishabh Pant Instagram grab

Image Source : INSTAGRAM
Rishabh Pant Instagram grab

ऋषभ पंत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक संदेश दिया है जिसे ‘कहीं पर निगाहें कहीं पर निशाना’ माना जा रहा है। इसमें उन्होंने लिखा है, ‘जिस पर आपका कंट्रोल नहीं हो उसके लिए जोर नहीं लगाना चाहिए।’

ऋषभ पंत - उर्वशी रौतेला विवाद की कहानी

इस कंट्रोवर्सी की शुरुआत हाल ही में हुए उर्वशी के एक इंटरव्यू से हुई, जिसमें एक्ट्रेस ने कहा कि ‘मिस्टर आरपी’ नई दिल्ली में एक इवेंट के दौरान मेरे लिए घंटों इंतजार करते रहे। उन्होंने ’19-17 मिस्ड कॉल्स दिए’ पर मुलाकात नहीं हो सकी क्योंकि इवेंट के बाद वो थकान के चलते सो गई थी। उर्वशी के मुताबिक, बाद में दोनों की मुलाकात मुंबई में हुई।

उर्वशी के इंटरव्यू पर पंत ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में रिएक्ट किया, “ये हास्यास्पद है कि लोग कैसे थोड़ी लोकप्रियता और हेडलाइन्स में रहने के लिए इंटरव्यू में झूठ बोलते हैं। ये दुख की बात है कि लोग फेमस होने के लिए इतने उतावले हो रहे हैं। मेरा पीछा छोड़ो बहन।” पंत ने इस मैसेज को थोड़ी ही देर बाद डिलीट भी कर दिया था।

इसके जवाब में उर्वशी ने लिखा, “छोटू भैया को बैट बॉल खेलना चाहिए। मैं कोई मुन्नी नहीं हूं बच्चे के लिए बदनाम होने वाली डार्लिंग तेरे लिए।” लेकिन एक्ट्रेस ने अपनी पोस्ट को पंत की तरह डिलीट नहीं किया। और इस तरह से उर्वशी और पंत के बीच पूरी कंट्रोवर्सी आगे बढ़ती चली गई।

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

लाइव स्कोरकार्ड

navratri-2022