Monday, May 13, 2024
Advertisement

'शादी में फूफा को रिसीव करने इससे ज्यादा लोग होते हैं', वर्ल्ड कप जीतकर घर पहुंचे कमिंस; फैंस ने लिए मजे

Australian Team: वनडे वर्ल्ड कप 2023 का खिताब जीतकर ऑस्ट्रेलियाई प्लेयर्स स्वदेश पहुंच गए हैं। लेकिन एयरपोर्ट पर वहां उनके स्वागत में कम लोग आए, जिसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस ने ऑस्ट्रेलियाई प्लेयर्स के लिए बड़ी बात कही है।

Govind Singh Written By: Govind Singh @GovindS48617417
Published on: November 22, 2023 11:28 IST
Pat Cummins - India TV Hindi
Image Source : TWITTER Pat Cummins

ICC ODI World Cup 2023: ऑस्ट्रेलिया ने वनडे वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में भारत को 6 विकेट से हराकर खिताब जीता था। ऑस्ट्रेलिया का ये कुल छठा वर्ल्ड कप खिताब है। फाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था, जो सही साबित हुआ। भारतीय टीम 240 रनों पर ऑलआउट हो गई। इसके बाद ट्रेविस हेड की शतक की बदौलत ऑस्ट्रेलिया ने आसानी से टारगेट को चेज कर लिया। वर्ल्ड कप जीतने के बाद ज्यादातर प्लेयर्स घर लौट गए हैं। वहीं जिन प्लेयर्स को भारत के खिलाफ टी20 सीरीज खेलनी है वह रुक गए हैं। 

वर्ल्ड कप जीतने के लिए ऑस्ट्रेलिया पहुंचे प्लेयर्स 

ऑस्ट्रेलियाई टीम को छठी बार वर्ल्ड कप दिलाने वाले कप्तान पैट कमिंस का स्वागत स्वदेश में शांत तरीके से हुआ। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कमिंस ऑस्ट्रेलिया के एयरपोर्ट पर मौजूद हैं, लेकिन उनके आसपास स्वागत करने के लिए कम लोग मौजूद हैं। वहीं सिर्फ 3 से 4 फोटोग्राफर मौजूद थे और तस्वीरें खींच रहे थे। अब इस वीडियो पर फैंस ने अपना रिएक्शन दिया है। 

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा कि ये विश्व कप विजेता कप्तान हैं। हमारे यहां शादी में लड़के के फूफा को रिसीव करने के लिए ज्यादा लोग आते हैं एयरपोर्ट पर। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है कि ऑस्ट्रेलियाई लोग ऐसे होते हैं। हा भाई चल अपने घर जा वर्ल्ड कप ही तो लाया है 5 पहले से पड़े हैं हमारे पास। आईपीएल ट्रॉफी लाया होगा तो बात होगी कुछ। एक फैंस ने लिखा है कि वह पहले से ही इतने वर्ल्ड जीत चुके हैं कि उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है। 

ऑस्ट्रेलिया ने छठी बार जीती ट्रॉफी  

वनडे वर्ल्ड कप 2023 के शुरुआती दो मैचों में ऑस्ट्रेलिया को हार का सामना करना पड़ा था। लेकिन इसके बाद टीम ने धमाकेदार वापसी की और फाइनल में जगह बनाई। फाइनल और सेमीफाइनल दोनों मैचों में ऑस्ट्रेलिया के लिए ट्रेविस हेड संकटमोचन बनकर उभरे। वह दोनों मैचों में 'प्लेयर ऑफ द मैच' रहे। फाइनल में उन्होंने 137 रनों की पारी खेली थी। ऑस्ट्रेलिया ने 1987, 1999, 2003, 2007, 2015 और 2023 में वर्ल्ड कप की ट्रॉफी अपने नाम की।  

यह भी पढ़ें: 

इस मामले में नीदरलैंड्स से भी पीछे रह गई भारतीय टीम, वर्ल्ड कप 2023 में हो गया ऐसा

टीम इंडिया में मौजूद हैं ये 3 ओपनर्स, पहले T20 में किसे मौका देंगे कप्तान सूर्यकुमार यादव?

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement