Sunday, May 12, 2024
Advertisement

टीम इंडिया के लिए तैयार हुआ ये स्टार खिलाड़ी, फैंस के बाद दिग्गजों ने भी उठाई डेब्यू की मांग

आईपीएल में एक खिलाड़ी ने लगातार ऐसा प्रदर्शन किया है कि अब उसके टीम इंडिया डेब्यू की बातें लगातार सामने आ रही हैं।

Deepesh Sharma Written By: Deepesh Sharma
Published on: May 07, 2023 21:59 IST
Jitesh Sharma- India TV Hindi
Image Source : PTI Jitesh Sharma

आईपीएल 2023 में हर दिन के साथ एक से एक धमाकेदार मुकाबला खेला जा रहा है। आईपीएल के हर एक सीजन से देश को कोई ना कोई शानदार खिलाड़ी मिलता आया है। इस सीजन सबसे ज्यादा जिस खिलाड़ी का नाम सामने आ रहा है वो हैं पंजाब किंग्स के जितेश शर्मा। हर मैच में इस खिलाड़ी ने ऐसा प्रदर्शन करके दिखाया है कि फैंस समेत कई बड़े दिग्गज उन्हें डेब्यू करते हुए देखना चाहते हैं। अब जितेश को लेकर पंजाब के बल्लेबाजी कोच ने भी बड़ा बयान दिया है।

जितेश जीत रहे दिल

पंजाब किंग्स के विकेटकीपर-बल्लेबाज जितेश शर्मा ने आईपीएल के मौजूदा सत्र में अपनी आक्रामक बल्लेबाजी से प्रभावित किया है और टीम के बल्लेबाजी कोच वसीम जाफर का मानना है कि वह राष्ट्रीय टीम के प्रतिनिधित्व के लिए तैयार है। विदर्भ के 29 साल के इस विकेटकीपर को पंजाब किंग्स ने पिछले साल महज 20 लाख रुपये में टीम से शामिल किया था। उन्होंने इस सत्र में टीम के मुख्य विकेटकीपर बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो की गैरमौजूदगी का फायदा उठाते हुए कुछ शानदार पारियां खेली है। 

पिछले सीजन भी शानदार था प्रदर्शन

भारतीय टीम के पूर्व ओपनर बल्लेबाज जाफर ने कहा कि बेशक, पिछले साल भी उसने अच्छा प्रदर्शन किया था। मुझे लगता है कि अब वह और भी बेहतर हो गया है, उसकी बल्लेबाजी में सुधार हुआ है, वह पहले से ही एक अच्छा विकेटकीपर है। ऋषभ पंत के चोटिल होने के कारण एशिया कप और वनडे वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम की नजर अच्छे विकेटकीपर पर है। 

पहले नहीं मिला डेब्यू का मौका

जितेश ने मुंबई के खिलाफ 27 गेंद में नाबाद 49 रन की पारी खेल कर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया। उन्हें इस साल श्रीलंका और न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 अंतरराष्ट्रीय के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया था लेकिन डेब्यू का मौका नहीं मिला।  जाफर ने कहा कि उसे भारतीय टीम में जगह मिली लेकिन डेब्यू का मौका नहीं मिला। मैं उसे जानता हूं। मैं विदर्भ के लिए उसके साथ खेला है। उन्होंने कहा कि उसके खेल में सुधार होते देखकर अच्छा लग रहा है। पांचवें, छठे और सातवें क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए उसने फिनिशर के तौर पर अच्छा किया है। वह भारतीय टीम के लिए खेलने के लिए लगभग तैयार है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement