Saturday, May 04, 2024
Advertisement

पंजाब किंग्स के लिए आई बड़ी खबर, इस मैच में वापसी करने वाले हैं कप्तान धवन

पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन अपनी चोट के चलते लगातार दो मैचों से बाहर हो चुके हैं।

Deepesh Sharma Written By: Deepesh Sharma
Published on: April 20, 2023 22:54 IST
Shikhar Dhawan- India TV Hindi
Image Source : PTI Shikhar Dhawan

IPL 2023: आईपीएल 2023 का 27वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और पंजाब किंग्स के बीच मोहाली के पीसीए स्टेडियम में खेला गया। दोनों टीमों का यह छठा मुकाबला था। इस मैच में आरसीबी ने पंजाब किंग्स को 24 रनों से हराकर सीजन की अपनी तीसरी जीत दर्ज की। आज के मैच में भी पंजाब किंग्स की कप्तानी सैम करन कर रहे थे और शिखर धवन अभी भी बाहर हैं। लेकिन अब इस खिलाड़ी की वापसी पर बड़ा अपडेट आया है।

शिखर धवन की वापसी पर बड़ा अपडेट 

पंजाब किंग्स के फील्डिंग कोच ट्रेवर गोंजाल्विस ने कहा है कि नियमित कप्तान शिखर धवन की उपलब्धता के लिए दो से तीन दिन और इंतजार करना होगा जिससे आईपीएल में शनिवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ होने वाले मैच में उनका खेलना संदिग्ध है। धवन को 13 अप्रैल को यहां गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच के दौरान कंधे में चोट लग गई थी। उन्होंने अब तक चार मैचों में 116.50 के औसत से 233 रन बनाए हैं। 

2-3 दिन और लगेंगे

धवन की चोट के बारे में पूछे जाने पर गोंजाल्विस ने मीडिया से कहा कि इसमें लगभग 2-3 दिन और लगने चाहिए। पंजाब किंग्स को गुरुवार को यहां आरसीबी ने 24 रन से हराया। मैच के बारे में गोंजाल्सिवस ने कहा कि यह बल्लेबाजी के लिए एक अच्छा विकेट था। हमने उन्हें अच्छे स्कोर पर रोक दिया था लेकिन हमने शुरुआत में ही कुछ विकेट खो दिए। पंजाब की टीम 175 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए 18.2 ओवर में 150 रन पर आउट हो गई। 

भारत और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने 21 रन देकर चार विकेट चटकाते हुए पंजाब की मुश्किलें बढ़ाई। आरसीबी के गेंदबाजी कोच एडम ग्रिफिथ ने कहा कि वह (सिराज) इस समय दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक है। उन्होंने कहा कि यहां तक कि पिछले मैच में जहां (लगभग) 440 रन बने थे, उसने (सिर्फ) 30 रन दिए थे। आज ही नहीं, वह पूरे टूर्नामेंट में और उससे पहले भी अच्छी गेंदबाजी कर रहा है। हमने देखा है कि वह भारत के लिए कितनी अच्छी गेंदबाजी कर रहा है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement