Thursday, May 02, 2024
Advertisement

PBKS vs GT: गुजरात टाइटंस ने दर्ज की सीजन की चौथी जीत, पंजाब किंग्स को 3 विकेट से हराया

PBKS vs GT: मुल्लांपुर के महाराजा यादवेंद्र सिंह इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में पंजाब किंग्स और गुजरात टाइटंस की टीमों के बीच मैच खेला गया। गुजरात टाइटंस ने इस मुकाबले को 3 विकेट से जीत लिया।

Mohid Khan Written By: Mohid Khan
Updated on: April 21, 2024 23:24 IST
गुजरात टाइटंस- India TV Hindi
Image Source : IPL गुजरात टाइटंस ने 3 विकेट से जीता मैच

PBKS vs GT: आईपीएल 2024 के 37वें मैच में पंजाब किंग्स और गुजरात टाइटंस की टीमों के बीच टक्कर देखने को मिली। दोनों टीमों के बीच ये मैच महाराजा यादवेंद्र सिंह इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम, मुल्लांपुर में खेला गया। पंजाब किंग्स ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला लिया। पंजाब किंग्स की टीम ने 20 ओवर में ऑल आउट होकर 142 रन बनाए।गुजरात टाइटंस ने इस मुकाबले को 3 विकेट से जीत लिया। टीम ने आखिरी ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 146 रन बनाकर इस मैच में जीत हासिल की। 

 

 

 

 

लाइव स्कोर के लिए यहां क्लिक करें- 

Latest Cricket News

PBKS vs GT

Auto Refresh
Refresh
  • 11:22 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    पंजाब किंग्स की गेंदबाजी

    पंजाब किंग्स के गेंदबाजों ने गुजरात टाइटंस को 7 झटके दिए। टीम में से हर्षल पटेल ने सबसे ज्यादा 3 विकेट लेकर गुजरात टाइटंस को मुश्किलों में घेरा। उनके साथ लियाम लिविंगस्टोन ने 2 विकेट, अर्शदीप सिंह और सैम करन ने 1- 1 विकेट लेकर टीम में अपना योगदान दिया। 

     

     

  • 11:18 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    गुजरात टाइटंस की बढ़िया गेंदबाजी

    गुजरात टाइटंस के गेंदबाजों ने बढ़िया गेंदबाजी करते हुए पंजाब किंग्स को 142 रनों पर ही ऑल आउट कर दिया। टीम की ओर से साई किशोर ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए सबसे ज्यादा 4 विकेट लिए हैं। वहीं मोहित शर्मा और नूर अहमद ने भी 2-2 विकेट और राशिद खान ने 1 विकेट लेकर टीम में योगदान दिया। 

     

  • 11:09 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    गुजरात टाइटंस ने 3 विकेट से जीता मैच

    गुजरात टाइटंस ने इस मुकाबले को 3 विकेट से जीत लिया है। टीम ने आखिरी ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 146 रन बनाकर इस मैच में जीत हासिल की है। 

     

  • 11:02 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    शाहरुख खान हुए आउट

    गुजरात टाइटंस के बल्लेबाज शाहरुख खान आउट हो गिर हैं। टीम का स्कोर 6 विकेट के नुकसान पर 139 रन है। 

     

  • 10:45 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    गुजरात टाइटंस की आधी टीम लौटी पवेलियन

    गुजरात टाइटंस के बल्लेबाज अजमतुल्लाह उमरजई पवेलियन लौट गए हैं। राहुल तेवतिया के साथ  शाहरुख खान क्रीज पर मौजूद हैं। टीम का स्कोर 5 विकेट के नुकसान पर 105 रन है। 

     

  • 10:39 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    साई सुदर्शन ने गंवाया विकेट

    गुजरात टाइटंस के बल्लेबाज साई सुदर्शन पवेलियन लौट गए हैं। टीम की ओर से राहुल तेवतिया क्रीज पर मौजूद हैं। टीम का स्कोर 15 ओवर के बाद 4 विकेट के नुकसान पर 101 रन है। 

     

  • 10:34 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    गुजरात टाइटंस का स्कोर

    गुजरात टाइटंस की टीम ने 14 ओवर के बाद 3 विकेट के नुकसान पर 91 रन बना लिए हैं। साई सुदर्शन 26 रन और अजमतुल्लाह उमरजई 10 रन बनाकर खेल रहे हैं। टीम को जीत के लिए 36 गेंदों में 52 रनों की जरूरत है। 

     

  • 10:27 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    डेविड मिलर हुए आउट

    गुजरात टाइटंस के बल्लेबाज डेविड मिलर 4 रन बनाकर आउट हो गए हैं। टीम की ओर से अजमतुल्लाह उमरजई क्रीज पर आए हैं। टीम का स्कोर 3 विकेट के नुकसान पर 79 रन है। 

     

  • 10:17 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    शुभमन गिल लौटे पवेलियन

    गुजरात टाइटंस के कप्तान शुभमन गिल 35 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। साई सुदर्शन के साथ डेविड मिलर क्रीज पर आए हैं। टीम का स्कोर 10 ओवर के बाद 2 विकेट के नुकसान पर 68 रन है। 

     

  • 10:08 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    8 ओवर के बाद गुजरात टाइटंस का स्कोर

    गुजरात टाइटंस ने 8 ओवर के बाद 58 रन बना लिए हैं। शुभमन गिल 34 रन और साई सुदर्शन 9 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। टीम को जीत के लिए 72 गेंदों में 85 रनों की जरूरत है। 

     

  • 9:59 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    पावरप्ले में गुजरात टाइटंस का हाल

    गुजरात टाइटंस की टीम ने पावरप्ले के दौरान 44 रन बना लिए हैं। साई सुदर्शन 6 रन और शुभमन गिल 25 रन बनाकर खेल रहे हैं। 

     

  • 9:50 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    रिद्धिमान साहा हुए आउट

    गुजरात टाइटंस के बल्लेबाज रिद्धिमान सहा 13 रन बनाकर पवेलियन लौट गए हैं। शुभमन गिल के साथ साई सुदर्शन क्रीज पर मौजूद हैं। टीम ने 4 ओवर में 1 विकेट के नुकसान पर 29 रन बना लिए हैं। 

     

  • 9:41 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    गुजरात टाइटंस का स्कोर

    गुजरात टाइटंस की टीम ने 2 ओवर के बाद 12 रन बना लिए हैं। टीम की ओर से शुभमन गिल 3 रन और  रिद्धिमान साहा 9 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। 

     

  • 9:36 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    शुभमन गिल और रिद्धिमान साहा उतरे क्रीज पर

    गुजरत टाइटंस की पारी शुरू हो गई है। टीम की ओर से शुभमन गिल और रिद्धिमान साहा बल्लेबाजी के लिए क्रीज पर मौजूद हैं। टीम ने ने 1 ओवर में 7 रन बना लिए हैं। 

     

  • 9:19 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    पंजाब किंग्स ने बनाए 142 रन

    पंजाब किंग्स की टीम ने 20 ओवर में ऑल आउट होकर 142 रन बनाए हैं। गुजरात टाइटंस को इस मुकाबले को जीतने के लिए 120 गेंदों में 143 रनों की जरूरत है। 

     

  • 9:14 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    हर्षल पटेल लौटे पवेलियन

    पंजाब किंग्स की टीम ने 9 विकेट गंवा दिए हैं। हर्षल पटेल आउट हो गए हैं। टीम का स्कोर  9 विकेट के नुकसान पर 142 रन है। 

     

  • 9:11 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    हरप्रीत बरार लौटे पवेलियन

    पंजाब किंग्स के बल्लेबाज हरप्रीत बरार पवेलियन लौट गए हैं। टीम का स्कोर 8 विकेट के नुकसान पर 140 रन है। 

     

  • 9:07 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    पंजाब किंग्स का स्कोर

    पंजाब किंग्स की टीम ने 18 ओवर के बाद 7 विकेट के नुकसान पर 125 रन बना लिए हैं। हरप्रीत बरार 17 रन और हरप्रीत सिंह भाटिया 12 रन बनाकर खेल रहे हैं। टीम 6.99 के मौजूदा रन रेट के साथ खेल रही है। 

     

  • 8:52 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    पंजाब किंग्स को लगा 7वां झटका

    पंजाब किंग्स ने अपना 7वां विकेट शशांक सिंह के रूप में खो दिया है। टीम की ओर से हरप्रीत बरार क्रीज पर आए हैं। टीम ने 16 ओवर के बाद 7 विकेट के नुकसान पर 107 रन बना लिए हैं। 

  • 8:45 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    आशुतोष शर्मा हुए आउट

    पंजाब किंग्स के बल्लेबाज आशुतोष शर्मा 3 रन बनाकर पवेलियन लौट गए हैं। शशांक सिंह के साथ हरप्रीत सिंह भाटिया क्रीज पर आए हैं। टीम ने 14 ओवर के बाद 6 विकेट के नुकसान पर 93 रन बनाए हैं। 

     

  • 8:34 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    जितेश शर्मा हुए आउट

    पंजाब किंग्स के बल्लेबाज जितेश शर्मा 13 रन बनाकर पवेलियन लौट गए हैं। शशांक सिंह के साथ आशुतोष शर्मा क्रीज पर आए हैं। टीम ने 12 ओवर के बाद 5 विकेट के नुकसान पर 86 रन बना लिए हैं। 

     

  • 8:28 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    लियाम लिविंगस्टोन लौटे पवेलियन

    पंजाब किंग्स के बल्लेबाज लियाम लिविनस्टोन 6 रन बनाकर पवेलियन लौट गए हैं। जितेश शर्मा के साथ शशांक सिंह क्रीज पर आए हैं। टीम का स्कोर 4 विकेट के नुकसान पर 80 रन है।  

     

  • 8:25 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    पंजाब किंग्स की आधी पारी हुई समाप्त

    पंजाब किंग्स की टीम ने 10 ओवर के बाद 3 विकेट के नुकसान पर 78 रन बना लिए हैं। जितेश शर्मा 6 रन और लियाम लिविनस्टोन 6 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। 

     

  • 8:19 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    सैम करन हुए आउट

    पंजाब किंग्स के बल्लेबाज सैम करन पवेलियन लौट गए हैं। टीम की ओर जितेश शर्मा और लियाम  लिविंगस्टोन क्रीज पर आए हैं। टीम ने 8 ओवर के बाद 3 विकेट के नुकसान पर 69 रन बनाए हैं। 

     

  • 8:12 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    रिली रोसो लौटे पवेलियन

    पंजाब किंग्स के बल्लेबाज रिली रोसो पवेलियन लौट गए हैं। सैम करन के साथ जितेश शर्मा क्रीज पर आए हैं। टीम का स्कोर 2 विकेट के नुकसान पर 65 रन है। 

     

  • 8:02 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    प्रभसिमरन सिंह लौटे पवेलियन

    पंजाब किंग्स के बल्लेबाज प्रभसिमरन सिंह ने पवेलियन लौट गए हैं। सैम करन के साथ रिली रोसो क्रीज पर आए हैं। टीम ने पावरले के दौरान 1 विकेट के नुकसान पर 56 रन बना लिए हैं। 

     

  • 7:53 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    पंजाब किंग्स की पारी के 4 ओवर हुए पूरे

    पंजाब किंग्स की टीम ने 4 ओवर के बाद 42 बना लिए हैं। टीम की ओर से सैम करन 12 रन और प्रभसिमरन सिंह 28 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। टीम 10.5 के मौजूदा रन रेट के साथ खेल रही है। 

     

  • 7:41 PM (IST) Posted by Mohid Khan

    2 ओवर के बाद पंजाब का स्कोर

    पंजाब किंग्स ने 2 ओवर के बाद बिना किसी नुकसान पर 23 रन बना लिए हैं। सैम करन 1 रन और प्रभसिमरन सिंह 21 रन बनाकर खेल रहे हैं। 

  • 7:09 PM (IST) Posted by Mohid Khan

    पंजाब किंग्स की प्लेइंग इलेवन

    सैम करन (कप्तान), प्रभसिमरन सिंह, रिले रोसौव, लियाम लिविंगस्टोन, शशांक सिंह, जितेश शर्मा, आशुतोष शर्मा, हरप्रीत बरार, हर्षल पटेल, कगिसो रबाडा, अर्शदीप सिंह

  • 7:09 PM (IST) Posted by Mohid Khan

    गुजरात टाइटंस की प्लेइंग इलेवन

    रिद्धिमान साहा, शुभमन गिल, डेविड मिलर, अजमतुल्लाह उमरजई, शाहरुख खान, राहुल तेवतिया, राशिद खान, साई किशोर, नूर अहमद, संदीप वारियर, मोहित शर्मा

  • 7:03 PM (IST) Posted by Mohid Khan

    पंजाब किंग्स ने जीता टॉस

    आईपीएल 2024 के 37वें मैच में पंजाब किंग्स ने टॉस जीत लिया है। पंजाब किंग्स के कप्तान सैम करन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। वहीं, गुजरात की टीम इस मैच में पहले गेंदबाजी करेगी। 

  • 6:45 PM (IST) Posted by Mohid Khan

    पंजाब किंग्स की टीम

    सैम करन (कप्तान), प्रभसिमरन सिंह, रिले रोसौव, लियाम लिविंगस्टोन, हरप्रीत सिंह भाटिया, शशांक सिंह, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), आशुतोष शर्मा, हरप्रीत बराड़, हर्षल पटेल, कैगिसो रबाडा, अर्शदीप सिंह, राहुल चाहर, शिवम सिंह, ऋषि धवन, विधाथ कावेरप्पा, अथर्व तायदे, जॉनी बेयरस्टो, नाथन एलिस, तनय त्यागराजन, शिखर धवन, क्रिस वोक्स, सिकंदर रजा, प्रिंस चौधरी, विश्वनाथ सिंह।

  • 6:44 PM (IST) Posted by Mohid Khan

    गुजरात टाइटंस की टीम

    रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), शुभमन गिल (कप्तान), साई सुदर्शन, डेविड मिलर, अभिनव मनोहर, राहुल तेवतिया, शाहरुख खान, राशिद खान, मोहित शर्मा, नूर अहमद, स्पेंसर जॉनसन, संदीप वारियर, शरथ बीआर, दर्शन नालकंडे, रविश्रीनिवासन साई किशोर, मानव सुथार, मैथ्यू वेड, विजय शंकर, उमेश यादव, केन विलियमसन, जयंत यादव, जोशुआ लिटिल, कार्तिक त्यागी, अजमतुल्लाह उमरजई, सुशांत मिश्रा।

  • 6:43 PM (IST) Posted by Mohid Khan

    आईपीएल 2024 का 37वां मैच

    आईपीएल 2024 के 37वें मैच में पंजाब किंग्स और गुजरात टाइटंस की टीमों के बीच टक्कर देखने को मिलेगी। दोनों टीमों के बीच ये मैच महाराजा यादवेंद्र सिंह इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम, मुल्लांपुर में खेला जाएगा। 

     

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement