Monday, April 29, 2024
Advertisement

सनराइजर्स हैदराबाद ने पंजाब किंग्स को 2 रनों से हराया, आखिरी ओवर में मिली टीम को जीत

PBKS vs SRH: पंजाब किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2024 का 23वां मुकाबला खेला गया। इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने जीत हासिल कर ली है।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Updated on: April 11, 2024 21:36 IST
PBKS vs SRH- India TV Hindi
Image Source : IPL सनराइजर्स हैदराबाद

PBKS vs SRH: सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने पंजाब किंग्स को 2 रनों से हरा दिया। इस मैच में पंजाब के कप्तान शिखर धवन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। इस दौरान SRH ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट खोकर 182 रन बनाए। जिसके जवाब में पंजाब किंग्स के टॉप ऑर्डर के बल्लेबाज अच्छा नहीं कर पाए। लेकिन बाद में आशुतोष शर्मा और शशांक सिंह ने टीम को स्कोर के करीब ले गए। लेकिन ये दोनों खिलाड़ी टीम को जीत नहीं दिला पाए। 

PBKS vs SRH Live Score

Latest Cricket News

PBKS vs SRH Live Score

Auto Refresh
Refresh
  • 11:22 PM (IST) Posted by Govind Singh

    शशांक सिंह ने बनाए सबसे ज्यादा रन

    पंजाब किंग्स के लिए शशांक सिंह ने सबसे ज्यादा 46 रन बनाए। आशुतोष शर्मा ने 33 रनों का योगदान दिया। सैम करन ने 29 रन और सिंकदर रजा ने 28 रन बनाए। लेकिन ये खिलाड़ी टीम को जीत नहीं दिला पाए और पूरी टीम 20 ओवर में 180 रन ही बना सकी। इस तरह से पंजाब किंग्स को 2 रनों से हार झेलनी पड़ी। 

  • 11:17 PM (IST) Posted by Govind Singh

    सनराइजर्स हैदराबाद को मिली जीत

    सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने पंजाब किंग्स को 2 रनों से हरा दिया है। हैदराबाद की टीम को आखिरी ओवर में जीत मिली है। 

  • 11:04 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    आखिरी दो ओवरों का मैच

    पंजाब किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबला काफी रोमांचक हो गया है। पंजाब किंग्स को आखिरी दो ओवर यानी कि 12 गेंदों पर जीत के लिए 39 रनों की जरूरत है और उनकी ओर से शशांक सिंह और आशुतोष शर्मा बल्लेबाजी कर रहे हैं।

  • 10:52 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    पंजाब किंग्स को छठा झटका

    पंजाब किंग्स की टीम को नितीश रेड्डी ने छठा झटका दिया है। उन्होंने जितेश शर्मा को आउट किया। जितेश शर्मा ने इस मैच में बनाए 19 रन। पंजाब किंग्स का स्कोर 114/6

  • 10:29 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    सैम करन लौटे पवेलियन

    पंजाब किंग्स को 10वें ओवर की पहली गेंद पर चौथा झटका लगा है। शानदार बल्लेबादी कर रहे सैम करन 22 गेंदों पर 29 रन बनाकर पवेलियन लौट गए हैं। उन्हें टी नटराजन ने आउट किया। पंजाब किंग्स का स्कोर 58/4

  • 9:53 PM (IST) Posted by Govind Singh

    शिखर धवन हुए आउट

    पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन आउट होकर पवेलियन लौट गए हैं। उन्होंने 16 गेंदों में 14 रन बनाए। उनका विकेट भुवनेश्वर कुमार ने हासिल किया है। 

  • 9:46 PM (IST) Posted by Govind Singh

    भुवनेश्वर कुमार ने दिलाई सफलता

    भुवनेश्वर कुमार ने प्रभसिमरन सिंह को आउट करके सनराइजर्स हैदराबाद को दूसरी सफलता दिलाई है। पंजाब किंग्स ने तीन ओवर के बाद 2 विकेट के नुकसान पर 11 रन बना लिए हैं। 

  • 9:39 PM (IST) Posted by Govind Singh

    जॉनी बेयरस्टो हुए आउट

    पंजाब किंग्स के खिलाफ मुकाबले में जॉनी बेयरस्टो बड़ी पारी नहीं खेल पाए और बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए। उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस ने आउट किया है। 

  • 9:20 PM (IST) Posted by Govind Singh

    अर्शदीप सिंह ने हासिल किए चार विकेट

    पंजाब किंग्स के लिए अर्शदीप सिंह ने चार ओवर में 29 रन देकर 4 विकेट अपने नाम किए हैं। हर्षल पटेल और सैम करन ने दो-दो विकेट चटकाए। 

  • 9:19 PM (IST) Posted by Govind Singh

    सनराइजर्स हैदराबाद ने बनाए 182 रन

    सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने पंजाब किंग्स को जीतने के लिए 183 रनों का टारगेट दिया है। टीम के लिए नितीश रेड्डी ने सबसे ज्यादा 64 रन बनाए हैं। 

  • 9:01 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    एक ही ओवर में दो विकेट

    अर्शदीप सिंह ने एक बार फिर से कमाल की गेंदबाजी करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद को एक ही ओवर में दो बड़े झटके दिए हैं। उन्होंने अब्दुल समद और नितीश रेड्डी को आउट किया। नितीश रेड्डी काफी शानदार बल्लेबाजी कर रहे थे। रेड्डी ने इस मुकाबले में बनाए 37 गेंदों पर 64 रन। SRH का स्कोर 151/7

  • 8:57 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    150 रन हुए पूरे

    सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने 17वें ओवर में 150 रन पूरे कर लिए हैं। हैदराबाद के लिए अब्दुल समद और नितीश रेड्डी बल्लेबाजी कर रहे हैं।

  • 8:46 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    नितिश रेड्डी की फिफ्टी

    सनराइजर्स हैदराबाद के नितीश रेड्डी ने टीम का पारी को एक छोर से संभाल कर रखा है। रेड्डी ने पंजाब के खिलाफ अपना अर्धशतक भी पूरा कर लिया है। उन्होंने सिर्फ 32 गेंदों पर अर्धशतक पूरा किया है। वह काफी अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं। पंजाब को उनकी विकेट की तलाश है।

  • 8:38 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    SRH की आधी टीम लौटी पवेलियन

    सनराइजर्स हैदराबाद को 100 रन के स्कोर पर पंजाब किंग्स ने 5वां झटका दिया है। हेनरिक क्लासेन के रूप में उन्हें 5वां झटका झटका लगा है। उन्हें सैम करन ने आउट किया है। SRH को अच्छे स्कोर तक जाने के लिए एक बड़ी साझेदारी की जरूरत है।

  • 8:24 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    SRH को चौथा झटका

    सनराइजर्स हैदराबाद की टीम काफी मुश्किल में नजर आ रही है। अभी 10 ओवर भी पूरे नहीं हुए और सिर्फ 64 के स्कोर पर उनका चौथा विकेट भी गिर गया है। हर्षल पटेल ने राहुल त्रिपाठी को आउट किया। राहुल ने इस मुकाबले में बनाए 11 रन।

  • 8:03 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    SRH ने इंपैक्ट प्लेयर का किया इस्तेमाल

    सनराइजर्स हैदराबाद ने पहली पारी में ही इंपैक्ट प्लेयर का इस्तेमाल कर लिया है। उन्होंने 39 के स्कोर पर तीन विकेट गिरने और खराब शुरुआत के कारण इंपैक्ट प्लेयर का इस्तेमाल किया। SRH ने ट्रेविस हेड की जगह राहुल त्रिपाठी को मौका दिया है।

  • 7:58 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    हैदराबाद को तीसरा झटका

    पंजाब किंग्स की टीम ने सनराइजर्स हैदराबाद को बड़ा झटका दिया है। अभिषेक शर्मा को शानदार फॉर्म में चल रहे थे उन्हें सैम करन ने आउट कर दिया। अभिषेक शर्मा ने इस मुकाबले में बनाए 16 रन। PBKS का स्कोर 39/3

  • 7:49 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    अर्शदीप सिंह का कमाल

    अर्शदीप सिंह ने पंजाब किंग्स को एक ही ओवर में दो बड़े झटके दिए हैं। उन्होंने पहले ट्रेविस हेड और फिर एडन मारक्रम को आउट किया। हेड ने इस मुकाबले में 21 रनों की पारी खेली, वहीं मारक्रम बिना खाता खोले आउट हो गए।

  • 7:11 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    SRH के इंपैक्ट प्लेयर विकल्प

    उमरान मलिक, मयंक मारकंडे, वाशिंगटन सुंदर, ग्लेन फिलिप्स, राहुल त्रिपाठी

  • 7:11 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    PBKS के इंपैक्ट प्लेयर विकल्प

    प्रभसिमरन सिंह, नाथन एलिस, तनय त्यागराजन, राहुल चाहर, ऋषि धवन

  • 7:09 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    SRH की प्लेइंग 11

    ट्रैविस हेड, अभिषेक शर्मा, एडेन मार्कराम, हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), अब्दुल समद, नितीश रेड्डी, शाहबाज़ अहमद, पैट कमिंस (कप्तान), भुवनेश्वर कुमार, जयदेव उनादकट, टी नटराजन

  • 7:09 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    पंजाब किंग्स की प्लेइंग 11

    शिखर धवन (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), आशुतोष शर्मा, सैम कुरेन, शशांक सिंह, सिकंदर रजा, हरप्रीत बराड़, हर्षल पटेल, कैगिसो रबाडा, अर्शदीप सिंह

  • 7:05 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    PBKS ने जीता टॉस

    पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया है। फैंस को कांटे की टक्कर की उम्मीद है।

  • 6:47 PM (IST) Posted by Govind Singh

    IPL 2024 के लिए सनराइजर्स हैदराबाद का स्क्वाड:

    सनराइजर्स हैदराबाद टीम: अभिषेक शर्मा, एडेन मार्कराम, हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), अब्दुल समद, शाहबाज़ अहमद, नितीश रेड्डी, पैट कमिंस (कप्तान), जयदेव उनादकट, भुवनेश्वर कुमार, मयंक मारकंडे, टी नटराजन, ट्रैविस हेड, उमरान मलिक, वाशिंगटन सुंदर, ग्लेन फिलिप्स, राहुल त्रिपाठी, मयंक अग्रवाल, उपेन्द्र यादव, अनमोलप्रीत सिंह, झटवेध सुब्रमण्यन, सनवीर सिंह, फजलहक फारूकी, मार्को जानसन, आकाश महाराज सिंह। 

  • 6:46 PM (IST) Posted by Govind Singh

    IPL 2024 के लिए पंजाब किंग्स का स्क्वाड:

    पंजाब किंग्स टीम: शिखर धवन (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो, प्रभसिमरन सिंह, सैम कुरेन, सिकंदर रजा, शशांक सिंह, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), हरप्रीत बराड़, आशुतोष शर्मा, हर्षल पटेल, कैगिसो रबाडा, अर्शदीप सिंह, तनय त्यागराजन, नाथन एलिस, राहुल चाहर, विधाथ कावेरप्पा, लियाम लिविंगस्टोन, रिले रोसौव, हरप्रीत सिंह भाटिया, क्रिस वोक्स, ऋषि धवन, अथर्व तायडे, शिवम सिंह, प्रिंस चौधरी, विश्वनाथ सिंह। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement