Tuesday, June 25, 2024
Advertisement

पाकिस्तान क्रिकेट में तो बवाल ही मच गया, अब बाबर के इन 3 चहेते खिलाड़ियों को मिली बड़ी वॉर्निंग

पाकिस्तान क्रिकेट में इस वक्त बवाल मचा पड़ा है। अब बाबर आजम के चहेते तीन खिलाड़ियों को पीसीबी ने वॉर्निंग दे दी है।

Written By: Deepesh Sharma
Published on: December 25, 2022 18:37 IST
Babar Azam, PCB- India TV Hindi
Image Source : GETTY Babar Azam, PCB

PCB: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड में इस वक्त बदलाव का दौर चल रहा है। हाल ही में रमीज राजा की जगह नजम सेठी को पीसीबी का नया चीफ चुना गया। वहीं, पीसीबी ने शनिवार को एक बड़ा फैसला लेते हुए अपने ही पूर्व खिलाड़ी शाहिद अफरीदी को अंचतिम चीफ सेलेक्टर चुना है। अफरीदी के अलावा पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी अब्दुल रज्जाक और राव इफ्तिखार अंजुम भी चयन समित का हिस्सा होंगे। इसी बीच पीसीबी ने अपनी टीम के खिलाड़ियों को एक बड़ी चेतावनी भी दे दी है।

पीसीबी की खिलाड़ियों को चेतावनी

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की नई क्रिकेट प्रबंधन समिति ने केंद्रीय अनुबंधित खिलाड़ियों से साफ तौर पर कहा है कि उन्हें अपने अनुबंध के प्रावधानों का पालन करना होगा और इसमें कोई भी कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। जानकार सूत्रों ने बताया कि शाहीन शाह अफरीदी, हारिस रऊफ और शाहनवाज दहानी को साफ तौर पर कहा गया है कि पाकिस्तान की कप्तानी को लेकर ट्वीट करना उनका काम नहीं है।

बाबर के सपोर्ट में किए थे ट्वीट

शाहीन और हारिस ने बाबर आजम को कप्तान बनाए रखने के समर्थन में ट्वीट किये थे। उन्होंने चेताया था कि बाबर को हटाने के बारे में सोचना भी नहीं चाहिए। शाहीन ने वह ट्वीट डिलीट कर दिया है। नजम सेठी की अध्यक्षता वाले बोर्ड के नए प्रबंधन ने खिलाड़ियों से कहा है कि उनका काम क्रिकेट पर फोकस करके अच्छा प्रदर्शन करना है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष पद से हटाए गए रमीज राजा ने खिलाड़ियों को काफी छूट दे रखी थी और खिलाड़ी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय थे। अब उन्हें ताकीद की गई है कि क्रिकेट बोर्ड से जुड़े मसलों पर वे कोई बयानबाजी नहीं करें।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement