Thursday, May 09, 2024
Advertisement

PM Narendra Modi Birthday: सचिन तेंदुलकर से विराट कोहली तक, पीएम के नाम क्रिकेट जगत से आईं जन्मदिन की शुभकामनाएं

PM Narendra Modi Birthday: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज 72 वर्ष के पूरे हो गए हैं। उनके जन्मदिन के मौके पर क्रिकेट जगत से कई संदेश आए।

Priyam Sinha Written By: Priyam Sinha @PriyamSinha4
Published on: September 17, 2022 18:00 IST
पीएम मोदी और विराट...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER @PIB_INDIA पीएम मोदी और विराट कोहली (पुरानी तस्वीर)

Highlights

  • पीएम मोदी के जन्मदिन पर क्रिकेटरों ने भेजी शुभकामनाएं
  • सचिन से विराट तक सभी ने अच्छे स्वास्थ्य की दी दुआएं
  • महिला क्रिकेटर स्मृति मंधाना ने भी पीएम को किया विश

PM Narendra Modi Birthday: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपना 72वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनके जन्मदिवस पर पूरी दुनियाभर से कई संदेश आ रहे हैं। इसी बीच क्रिकेट जगत से भी उनके नाम कई संदेश आए। द ग्रेट सचिन तेंदुलकर से लेकर रन मशीन विराट कोहली तक सभी ने पीएम मोदी के नाम शुभकामनाएं दीं। इस कड़ी में महिला क्रिकेट टीम की उपकप्तान  स्मृति मंधाना भी शामिल रहीं। 

पीएम मोदी के जन्मदिन के खास अवसर पर आज देश को 8 चीते मिले। यह चीते नामीबिया से लाए गए। जन्मदिन के मौके पर पीएम ने 8 में से तीन चीतों को कूनो नेशनल पार्क में छोड़ दिया। इस मौके पर उनके साथ मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान भी मौजूद रहे। प्रधानमंत्री मोदी ने चीतों को बाड़े में छोड़ने के बाद उनकी तस्वीरें भी कैमरे में कैद कीं। इस जन्मदिन के मौके पर पीएम को क्रिकेट जगत से कई शुभकामनाएं मिलीं। आइए एक-एक करके देखते हैं किसने क्या कहा?

सचिन तेंदुलकर

हमारे देश के माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की शुभकामनाएं। आपके लिए अच्छे स्वास्थ्य और ढेर सारी खुशियों की दुआ करता हूं।

विराट कोहली

हमारे देश के माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की शुभकामनाएं। आपकी ताकत, अच्छे स्वास्थ्य और खुशियों के लिए दुआएं।

Koo App

Wishing our Hon. Prime Minister #narendramodi ji, a very happy birthday. Wishing you strength, happiness and good health. - Virat Kohli (@virat.kohli) 17 Sep 2022

अमित मिश्रा

हैप्पी बर्थडे प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी की को। आप जिस एनर्जी से भारत को आगे बढ़ान के लिए 24x7 कार्य करते हैं वो कभी किसी से मैच नहीं हो सकती। आप जिंदगी में आगे हमेशा स्वस्थ और खुश रहें।

दिनेश कार्तिक

देश के माननीय प्रधनमंत्री नरेंद्र मोदी जी को हैप्पी बर्थडे। आपके लिए सफलताओं और अच्छे स्वास्थ्य की शुभकामनाएं।

हरभजन सिंह

प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की शुभकामनाएं। भगवान आपको दीर्घायु, अच्छा स्वास्थ्य और ढेर सारी खुशियां प्रदान करे।

स्मृति मंधाना

हमारे प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement