Saturday, April 27, 2024
Advertisement

टीम इंडिया का एक और खिलाड़ी हुआ चोटिल, लगातार दो शतक के बाद बड़ा झटका

टीम इंडिया के कई खिलाड़ी इंजरी के कारण काफी ज्यादा परेशान नजर आ रहे हैं। इसी बीच शानदार फॉर्म में चल रहे एक और खिलाड़ी को घुटने में चोट आ गई है।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Published on: August 16, 2023 16:16 IST
Indian Cricket Team- India TV Hindi
Image Source : GETTY भारतीय क्रिकेट टीम

भारत में होने वाले वनडे वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया के कई खिलाड़ी इस वक्त इंजरी के कारण टीम से बाहर चल रह हैं। जिसके कारण भारतीय टीम को काफी ज्यादा नुकसान का सामना करना पड़ रहा है। टीम इंडिया के फैंस यही चाह रहे होंगे कि वर्ल्ड कप से पहले उनके स्टार खिलाड़ी जल्द से जल्द टीम इंडिया में वापसी कर ले और टीम अपने फुल स्ट्रेंथ के साथ मैदान पर उतरे। इसी बीच भारतीय टीम के एक और खिलाड़ी को इंजरी कारण रेस्ट लेना पड़ा है। हालांकि ये खिलाड़ी लंबे समय से इंजरी के कारण टीम इंडिया के स्क्वॉड से बाहर चल रहा है।

इस खिलाड़ी को हुई इंजरी

टीम इंडिया के खिलाड़ी पिछले कुछ समय से इंजरी के कारण काफी ज्यादा परेशान नजर आ रहे हैं। इसी बीच शानदार फॉर्म में चल रहे पृथवी शॉ भी इंजरी के कारण रेस्ट लेना पड़ है। पृथवी शॉ के घुटने में इंजरी हुई है। शॉ इस वक्त इंग्लैंड में खेले जा रहे वनडे कप खेल रहे थे। लेकिन अब वह इंग्लैंड से वापस अपने देश भारत लौट रहे हैं। जोकि शॉ और वनडे कप में उनकी टीम नॉर्थहैम्पटनशायर के लिए अच्छे संकेत नहीं है।

हाल ही खेली थी यादगार पारी

इंग्लैंड के वनडे कप में खेल रहे पृथवी शॉ काफी शानदार फॉर्म में थे। हाल ही में उन्होंने नॉर्थहैम्पटनशायर के लिए खेलते हुए एक मैच के दौरान दोहरा शतक भी लगया था। शॉ ने नॉर्थहैम्पटनशायर के लिए इस टूर्नामेंट में सिर्फ तीन ही मुकाबले खेले और उन्होंने इस टूर्नामेंट को सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज के रूप में छोड़ा है। उन्होंने समरसेट के खिलाफ खेले गए मुकाबले में रिकॉर्ड तोड़ 244 रनों की पारी खेली थी। वहीं इस मुकाबले के बाद एक मैच में उन्होंने सिर्फ 76 गेंदों पर 125 रनों की नाबाद पारी खेली थी। इस दौरान उन्होंन 15 चौके और 7 छक्के भी जड़े थे। शॉ वनडे वर्ल्ड कप से पहले इस फॉर्मेट में शानदार फॉर्म में थे, हालांकि इस फॉर्म के बाद भी उनका टीम इंडिया में वापसी कर पाना काफी ज्यादा मुश्किल ही था।

यह भी पढ़ें

पाकिस्तान क्रिकेट में बड़ा बवाल, वर्ल्ड चैंपियन कप्तान की बेइज्जती पर वसीम अकरम का फूटा गुस्सा

बेन स्टोक्स ने वापस लिया रिटायरमेंट, वर्ल्ड कप से पहले इंग्लैंड ने किया खतरनाक टीम का ऐलान

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement