Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

Team India: 'साईं बाबा आप सब देख रहे होंगे', टीम में ना चुने जाने पर टूटा इस युवा खिलाड़ी का दिल

Team India में जगह ना मिलने पर एक खिलाड़ी ने चौंकाने वाला रिएक्शन दिया है।

Deepesh Sharma Written By: Deepesh Sharma
Published on: October 31, 2022 22:44 IST
Prithvi Shaw- India TV Hindi
Image Source : GETTY पृथ्वी शॉ

Team India: भारतीय क्रिकेट टीम टी20 वर्ल्ड कप 2022 के बाद न्यूजीलैंड और बांग्लादेश दौरे पर जाने वाली है। न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम इंडिया 3 मैचों की टी20 और इतने ही मैचों की वनडे सीरीज खेलने वाली है, वहीं बांग्लादेश के खिलाफ टीम तीन मैचों की वनडे सीरीज और इतने ही टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी। न्यूजीलैंड दौरे पर टीम के कई मुख्य खिलाड़ी रेस्ट पर रहने वाले हैं ऐसे में सेलेक्टर्स ने युवा खिलाड़ियों को टीम में मौका दिया है। कई खिलाड़ियों को पहली बार टीम में जगह दी गई है। लेकिन युवा स्टार ओपनर पृथ्वी शॉ को टीम में किसी भी सीरीज के लिए नहीं चुना गया है, जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर एक चौंकाने वाला रिएक्शन दिया है।

इंस्टा स्टोरी के चलते चर्चा में शॉ

पृथ्वी शॉ ने पिछले कुछ समय में कमाल का प्रदर्शन किया है। आईपीएल और घरेलू क्रिकेट में इस खिलाड़ी का प्रदर्शन देखने लायक रहा है। लेकिन लंबे समय से टीम इंडिया में अपनी वापसी की उम्मीद कर रहे इस खिलाड़ी के हाथ इस बार भी निराशा ही लगी है। शॉ को न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के खिलाफ घोषित की गईं चार में से एक भी टीम में नहीं चुना गया। ऐसा होने पर शॉ भावुक हो गए और उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की है। शॉ ने साईं बाबा की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, 'उम्मीद है कि आप सब देख रहे होंगे साईं बाबा।'

लोगों ने भी निकाला गुस्सा

शॉ को एक के बाद एक सेलेक्टर्स हर सीरीज के लिए इग्नोर कर रहे हैं। ऐसे में काफी सारे क्रिकेट फैंस नाराज दिखे और उन्होंने सोशल मीडिया पर जमकर अपना गुस्सा निकाला। टीमों का ऐलान होते ही शॉ ट्वीटर पर ट्रेंड करने लगे और उनको लेकर तरह-तरह के रिएक्शन्स वायरल होने लगे।

शानदार बल्लेबाज हैं शॉ

बेखौफ बल्लेबाजी। ये पृथ्वी शॉ का दूसरा नाम है। अगर ये बल्लेबाज पूरे टच में हो तो सामने गेंदबाज कौन है इससे उन्हें कभी फर्क नहीं पड़ता और इसका उदाहरण हम हर साल आईपीएल में देख ही रहे हैं। जब राहुल के लगातार फेल होने से टीम को दवाब झेलना ही होता है तो शॉ को भी कुछ मैचों में ट्राई जरूर करना चाहिए। शॉ युवा हैं और आने वाले समय में टीम का भविष्य भी हैं। ऐसे में उन्हें मौका देने से टीम को आगे के लिए भी एक अच्छा ओपनर मिल सकता है। आईपीएल में इस खिलाड़ी ने 63 मुकाबलों में 147 के स्ट्राइक रेट से कुल 1588 रन बनाए हैं। एक ओपनर का स्ट्राइक रेट 150 के करीब होना काफी बड़ी बात मानी जाती है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement