Thursday, April 25, 2024
Advertisement

PSL 2022: राईली रूसो और टिम डेविड के तूफान में उड़ा इस्लामाबाद, मुल्तान सुल्तान ने दर्ज की लगातार चौथी जीत

मुल्तान सुल्तान की टीम ने टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 217 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया था, जिसके जवाब में इस्लामाबाद की टीम 19.4 ओवर में 197 रन बनाकर ऑल आउट हो गई।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: February 02, 2022 11:44 IST
Multan Sultans, Islamabad United, PSL, Pakistan Super League, cricket news, latest updates, Pakistan- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@THEPSLT20 Rilee Rossouw and Tim david

Highlights

  • पाकिस्तान सुपर लीग के 8वें मुकाबले में मुल्तान सुल्तान की टीम ने इस्लामाबाद यूनाइटेड को 20 रन से हरा दिया
  • मुल्तान सुल्तान की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 217 बनाए थे
  • इस्लामाबाद की टीम 19.4 ओवर में 197 रन बनाकर ऑल आउट हो गई

राईली रूसो और टिम डेविड की तूफानी बल्लेबाजी से पाकिस्तान सुपर लीग के 8वें मुकाबले में मुल्तान सुल्तान की टीम ने इस्लामाबाद यूनाइटेड को 20 रन से हरा दिया। मुल्तान सुल्तान की टीम ने टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 217 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया था, जिसके जवाब में इस्लामाबाद की टीम 19.4 ओवर में 197 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। टूर्नामेंट में मुल्तान सुल्तान की यह लगातार चौथी जीत है।

मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुल्तान सुल्तान की ओर से टिम डेविड ने 29 गेंद में ताबड़तोड़ 79 रनों की पारी खेली। अपनी इस पारी में डेविड ने 6 छक्के और इतने ही चौके लगाए। इसके अलावा राईली रूसो 35 गेंद में 67 रन बनाकर नाबाद रहे। रूसो ने अपनी पारी में 6 छक्के और 4 चौके भी लगाए।

यह भी पढ़ें- Ind vs WI: कीरोन पोलार्ड की अगुवाई में वनडे सीरीज के लिए भारत पहुंची वेस्टइंडीज की टीम

इन दोनों के अलावा ओपनर बल्लेबाज शान मसूद ने 31 गेंद में 41 रनों की पारी खेली जबकि विकेटकीपर बल्लेबाज और कप्तान मोहम्मद रिजवान 12 रन बनाकर रन आउट हुए।

इस दौरान इस्लामाबाद के लिए गेंदबाजी में हसन अली, मोहम्मद वसीम जूनियर और मर्चेंट डि लेंग ने एक-एक विकेट लिए।

मुल्तान सुल्तान के द्वारा दिए गए 218 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी इस्लामाबाद के लिए पॉल स्टर्लिंग और एलेक्स हेल्स ने सधी हुई शुरुआत की थी लेकिन 22 रनों की साझेदारी के बाद टीम ने अपना पहला विकेट गंवा दिया। स्टर्लिंग ने 10 गेंद में 19 रन बनाए जबकि हेल्स ने 23 रनों का योगदान दिया। इसके अलावा रहमानुल्ला गुरबाज ने 15 रनों की पारी खेली।

यह भी पढ़ें- ICC U19 World Cup: सेमीफाइनल से पहले भारतीय कप्तान यश ढुल ने किया प्लान का खुलासा

हालांकि चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे कप्तान शादाब खान ने एक छोर से पारी संभाले रखा और उन्होंने 42 गेंद में 9 छक्के और 5 चौके की मदद से बेहतरीन 91 रनों की पारी खेली लेकिन दुर्भाग्य से उन्हें किसी भी बल्लेबाज का साथ नहीं मिल सका। शादाब के बाद आजम खान (12) और आसिफ अली (15) ही दहाई के आंकड़े को पार सके। इसके बाद टीम 200 के भीतर सिमट गई।

गेंदबाजी में मुल्तान सुल्तान के लिए सबसे अधिक खुश्दिल शाह ने 4 विकेट अपने नाम किया। खुशदिल के अलावा डेविड विली ने तीन विकेट लिए जबकि अनवर अली और रहमान रईस को एक-एक सफलता हासिल हुई।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement