Friday, May 10, 2024
Advertisement

आतंक के साए में होंगे PSL के मैच, PCB चीफ के फैसले से मच गया हड़कंप

पाकिस्तान में हुए आतंकी हमले के बावजूद PCB चीफ ने एक अटपटा फैसला ले लिया है।

India TV Sports Desk Written By: India TV Sports Desk
Updated on: February 18, 2023 17:34 IST
Najam Sethi, PCB, PSL- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Najam Sethi

PSL 2023: पाकिस्तान और आतंक का एक पुराना रिश्ता रहा है। शुक्रवार को कराची पुलिस प्रमुख के कार्यालय में आतंकवादियों ने हमला कर दिया। इस घटना के बाद पूरे शहर में दहशत का माहोल है। लोगो काफी ज्यादा डरे हुए हैं। इसी बीच इस आतंकी हमले के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने कराची में PSL के मैचों को लेकर एक बैठक की। इस बैठक के बाद पीसीबी अध्यक्ष नजम सेठी ने कहा कि कराची पुलिस प्रमुख के कार्यालय पर शुक्रवार शाम हुए आतंकवादी हमले का यहां पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के बाकी मैचों पर कोई असर नहीं पड़ेगा। नजम सेठी के इस फैसले से हर कोई हैरान है।

क्या बोले नजम सेठी

सेठी ने कहा कि मैच कार्यक्रम के मुताबिक जारी रहेंगे क्योंकि लीग शुरू होने के बाद से ही खिलाड़ियों और अधिकारियों के लिए राष्ट्रपति के स्तर की सुरक्षा व्यवस्था की गई है। उन्होंने कहा कि पीएसएल के मैच तय कार्यक्रम के अनुसार जारी रहेंगे। सभी खिलाड़ियों की अच्छी तरह से देखभाल की जा रही है। बोर्ड के एक अन्य अधिकारी ने कहा कि सुरक्षा एजेंसियों और सरकार ने कराची में पीएसएल मैचों को जारी रखने के लिए भी मंजूरी दे दी है। उन्होंने बताया, शुक्रवार को हुई घटना का पीएसएल से कोई संबंध नहीं है। पीएसएल के दो मैच शनिवार और रविवार को यहां नेशनल स्टेडियम में होने हैं। इसके मद्देनजर टीम होटल और मैच स्थल पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

PCB के लिए जान से बड़ा माल

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के इस फैसले के बाद यही लग रहा है कि उनके लिए खिलाड़ियों की जान से ज्यादा पैसों की कीमत है। आपको बता दे कि कराची शहर पाकिस्तान की आर्थिक राजधानी मानी जाती है। इस शहर में होने वाले मैचों से पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को काफी ज्यादा फायदा होता है। इतने बड़े आतंकी हमले के बाद भी PCB ने पैसों के लिए दर्शकों और खिलाड़ियों के जान को जोखिम में डाल दिया है। जिस स्थान पर आतंकी हमला हुआ वह स्टेडियम से सिर्फ 4 किलोमीटर की दूरी पर है।

यह भी पढ़े-

चेतेश्वर पुजारा ने बनाया अनचाहा रिकॉर्ड, इस खास क्लब में 6 महान क्रिकेटर पहले से मौजूद

IND vs AUS: 100वें टेस्ट में नहीं चला पुजारा का बल्ला, डक पर आउट होते ही लोगों ने ऐसे किया रिएक्ट

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement