Saturday, April 27, 2024
Advertisement

'एक ही नाम के थे 2 प्लेयर', पंजाब किंग्स से खिलाड़ी खरीदने में नहीं हुई गड़बड़; कर दिया खुलासा

Punjab Kings: पंजाब किंग्स ने गलत खिलाड़ी खरीदने की खबरों पर बड़ा खुलासा किया है। पंजाब किंग्स की तरफ से कहा गया है कि उन्होंने सही प्लेयर को खरीदा है।

Govind Singh Written By: Govind Singh @GovindS48617417
Published on: December 20, 2023 21:56 IST
Punjab Kings- India TV Hindi
Image Source : IPL Punjab Kings

पंजाब किंग्स की टीम ने आईपीएल 2024 ऑक्शन में 8 खिलाड़ियों को खरीदा है। लेकिन ऑक्शन के बाद मीडिया में ऐसी खबरें चल रही थीं कि पंजाब किंग्स ने एक युवा खिलाड़ी को जबरदस्ती खरीद लिया और कहा गया कि पंजाब ने गलत खिलाड़ी को अपने साथ जोड़ लिया। लेकिन अब पंजाब किंग्स ने इस पर अपना स्पष्टीकरण दिया है और मीडिया में चल रही खबरों को गलत बताया है। 

पंजाब किंग्स ने शशांक सिंह को 20 लाख में खरीदा 

पंजाब किंग्स ने स्पष्टीकरण जारी किया कि दुबई में आईपीएल नीलामी के दौरान उन्होंने सही क्रिकेटर को अपने साथ जोड़ा है जबकि इस तरह की खबरें थी कि नाम में भ्रम के कारण उन्होंने ‘गलत’ खिलाड़ी के लिए बोली लगा दी। पंजाब किंग्स ने शशांक सिंह को ऑक्शन के अंतिम लम्हों में खरीदा। जब सभी फ्रेंचाइजी अनकैप्ड भारतीय खिलाड़ियों को 20 लाख रुपये के उनके बेस प्राइज पर खरीदने का प्रयास कर रहीं थी। नीलामी की ऑक्शनर मल्लिका सागर ने जब शशांक सिंह के नाम की घोषणा की तो पंजाब किंग्स की सह मालिक प्रीति जिंटा ने तुरंत ही बोली लगा दी और यह क्रिकेटर बिक गया। खबरों के अनुसार फ्रेंचाइजी ने बाद में ‘महसूस’ किया कि उन्होंने गलती कर दी है और उन्होंने बोली वापस लेने के लिए ऑक्शनर से संपर्क किया।

पंजाब किंग्स ने कही ये बात 

पंजाब किंग्स ने अपने स्पष्टीकरण में कहा है कि मीडिया ने शशांक सिंह के बारे में लिखा है कि पंजाब किंग्स ने उन्हें गलती से खरीद लिया। पंजाब किंग्स स्पष्ट करना चाहते हैं यह खिलाड़ी हमेशा उन खिलाड़ियों की सूची में शामिल था जिन पर हमें बोली लगानी थी। भ्रम इसलिए था क्योंकि सूची में एक ही नाम के दो खिलाड़ी थे। हमें उसे अपने साथ जोड़ने की खुशी है और उसे हमारी सफलता में योगदान देते हुए देखते हैं। पंजाब किंग्स के एक अधिकारी ने पीटीआई से कहा कि हमने सही खिलाड़ी को चुना है। पिछले कुछ समय से हम उस पर नजर रखे हुए थे। खबरों में इसी नाम के 19 साल के क्रिकेटर के साथ भ्रम हो रहा है। 

घरेलू क्रिकेट में किया ऐसा प्रदर्शन 

शशांक सिंह पहले भी आईपीएल में खेल चुके हैं। उन्होंने आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से क्रिकेट खेला है। आईपीएल 2023 ऑक्शन में वह अनसोल्ड रहे थे। उन्होंने आईपीएल के 10 मैचों में 69 रन बनाए हैं। लेकिन घरेलू क्रिकेट में उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया है। शशांक ने 30 लिस्ट ए मैचों में 985 रन बनाए हैं। 

यह भी पढ़ें: 

IPL 2024 ऑक्शन में टीमों को कौड़ियों के भाव मिले 5 प्लेयर्स, पिछले सीजन से हुआ करोड़ों का नुकसान

IPL Auction के अगले ही दिन इस टीम को लगा तगड़ा झटका, चोटिल हो गया ये ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement