Ranji Trophy: मनोज तिवारी ने शतक लगा मैदान पर ही किया था प्यार का इजहार, ऐसी है बंगाल के खेल मंत्री की लव स्टोरी

मनोज तिवारी ने सेमीफाइनल मुकाबले में मध्य प्रदेश के खिलाफ 211 गेंदों पर 102 रनों की शतकीय पारी खेली, जिसमें 12 चौके शामिल थे।

Priyam Sinha Written by: Priyam Sinha @PriyamSinha4
Published on: June 17, 2022 13:11 IST
मनोज तिवारी और उनकी...- India TV Hindi News
Image Source : TWITTER, INSTAGRAM (SUSHMITAROY) मनोज तिवारी और उनकी खूबसूरत पत्नी सुष्मिता रॉय

Highlights

  • मनोज तिवारी ने रणजी 2022 के सेमीफाइनल में खेली 102 रनों की शतकीय पारी
  • मनोज तिवारी क्रिकेटर के साथ-साथ बंगाल के खेल मंत्री भी हैं
  • मनोज तिवारी ने क्वार्टरफाइनल में भी जड़ा था शतक

पश्चिम बंगाल के खेल मंत्री और भारतीय क्रिकेटर मनोज तिवारी इन दिनों रणजी ट्रॉफी के नॉकआउट राउंड में अपनी टीम बंगाल का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। उन्होंने गुरुवार को सेमीफाइनल मुकाबले में मध्य प्रदेश के खिलाफ 102 रनों की शतकीय पारी खेली। अपना शतक पूरा करने के बाद उन्होंने इसे अनोखे अंदाज में सेलिब्रेट किया और अपनी जेब से एक लेटर निकालकर अपनी पत्नी सुष्मिता से प्यार का इजहार किया। उनका यह अंदाज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

इसी बीच उनकी पत्नी सुष्मिता रॉय भी ट्रेंड होने लगीं। दोनों की लव स्टोरी भी चर्चा का विषय बन गई। तिवारी की पत्नी ने भी उनके शतक के बाद इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया और पुष्पा के मशहूर डायलॉग, मैं झुकेगा नहीं... की स्टाइल में हैशटैग लिखा। साथ ही इन्हीं हैशटैग में सुष्मिता ने मनोज तिवारी को कभी नहीं रुकने वाला और खुद को एक गर्व महसूस करने वाली पत्नी भी लिखा।

मनोज तिवारी ने दिखाया ये लेटर

Image Source : TWITTER
मनोज तिवारी ने दिखाया ये लेटर

ऐसी है मनोज तिवारी और सुष्मिता रॉय की लव स्टोरी

मनोज तिवारी और सुष्मिता रॉय की लव स्टोरी काफी रोचक है। सुष्मिता उत्तर प्रदेश की रहने वाली हैं और वह वहां के एक ब्राहम्ण परिवार से आती हैं। सोशल मीडिया पर भी वह काफी एक्टिव रहती हैं। मनोज और सुष्मिता की पहली मुलाकात 2006 में हुई थी। इसके करीब 6 साल तक वह दोनों एक दूसरे को डेट करते रहे। फिर जुलाई 2013 में दोनों ने शादी कर ली। वर्तमान में दोनों के दो बच्चे भी हैं।

किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं सुष्मिता!

सुष्मिता रॉय खूबसूरती के मामले में किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं। साल 2016 में जब यह कपल छुट्टी मनाने ग्रीस गया तो क्रिकेटर ने कुछ फोटो शेयर किए थे। बस वहां से ही सुष्मिता की सुंदरता के और ज्यादा चर्चे शुरू हो गए। इंस्टाग्राम पर सुष्मिता को 44 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। मनोज तिवारी ने भारत के लिए 12 वनडे और तीन टी20 मैच खेले हैं। इसके अलावा वह 98 आईपीएल मैच भी खेल चुके हैं। उन्होने साल 2008 में भारतीय टीम के लिए वनडे डेब्यू किया था जबकि टी20 में पहला मौका उन्हें 2011 में मिला था।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

लाइव स्कोरकार्ड