Friday, April 26, 2024
Advertisement

VIDEO: जडेजा ने WTC फाइनल में बुना ऐसा जाल, दुनिया का सबसे बड़ा बल्लेबाज भी हो गया ढेर

रवींद्र जडेजा की चालाकी के सामने दुनिया के सबसे बड़े टेस्ट बल्लेबाज की भी एक ना चली।

Deepesh Sharma Written By: Deepesh Sharma
Published on: June 10, 2023 11:44 IST
Ravindra Jadeja- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Ravindra Jadeja

WTC Final: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में टीम इंडिया काफी मुश्किल में है। इस मुकाबले में पहले पारी में बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने 469 रन बना दिए। जवाब में टीम इंडिया सिर्फ 296 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। वहीं ऑस्ट्रेलिया ने दूसरी पारी में 123 रन बना लिए हैं और उनकी लीड 300 के करीब पहुंचने वाली है। यहां से टीम इंडिया के लिए जीत हासिल कर पाना काफी मुश्किल है। लेकिन तीसरे दिन का खेल खत्म होने से पहले रवींद्र जडेजा ने स्टीव स्मिथ का बड़ा विकेट लेकर टीम इंडिया की वापसी कराई। 

जडेजा ने नंबर एक बल्लेबाज फंसाया

स्मिथ ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के फाइनल की पहली पारी में शतक ठोका। दूसरी पारी में भी स्मिथ फॉर्म में नजर आ रहे थे, लेकिन इस बार उन्हें रवींद्र जडेजा ने फंसा लिया। स्मिथ 34 रन बनाकर खेल रहे थे, तभी उन्होंने एक लंबा शॉट खेलने की कोशिश की। गेंद और बल्ले का संपर्क अच्छे से नहीं हुआ और उनका कैच शार्दुल ठाकुर ने पकड़ लिया। ये 8वां मौका था जब जडेजा ने टेस्ट क्रिकेट में स्मिथ को अपना शिकार बनाया था। 

टीम इंडिया मुश्किल में

विश्‍व टेस्‍ट चैंपियनशिप के फाइनल में जब दूसरे दिन का खेल खत्‍म हुआ तब केएस भरत और अजिंक्‍य रहाणे क्रीज पर थे। रहाणे अच्‍छे टच में नजर आ रहे थे  और केएस भरत को केवल उनका साथ देना था, लेकिन वे तीसरे दिन बिना कोई रन बनाए दूसरी ही गेंद पर बोल्‍ड हो गए। इससे जहां एक और टीम इंडिया के विकेटों की संख्‍या छह हो गई, वहीं अजिंक्‍य रहाणे पर प्रेशर भी बन गया। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement