Saturday, May 11, 2024
Advertisement

IND vs ENG: टीम इंडिया से बाहर होने के बाद कहां गए रवींद्र जडेजा? खुद दिया ये बड़ा अपडेट

Ravindra Jadeja: टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा इस समय चोट से जूझ रहे हैं। वह इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दूसरे मैच से बाहर हो गए हैं।

Mohid Khan Written By: Mohid Khan
Published on: January 30, 2024 17:56 IST
Ravindra Jadeja- India TV Hindi
Image Source : GETTY टीम इंडिया से बाहर होने के बाद कहां गए रवींद्र जडेजा?

India vs England: भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच विशाखापत्तनम के डॉ. वाई.एस. राजशेखर रेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। टीम इंडिया इस मैच में स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा के बिना खेलेगी। वह चोट के चलते इस मैच से बाहर हो गए हैं। अब इस सीरीज में उनकी वापसी मुश्किल मानी जा रही है। 

पहले टेस्ट मैच के दौरान लगी थी चोट

हैदराबाद टेस्ट मैच की दूसरी पारी में वह रन आउट हो गए थे। इस रन आउट के बाद रवींद्र जडेजा परेशानी में दिखाई दिए थे। जाडेजा अपना पैर पकड़ते हुए नजर आए थे। जाडेजा के दाहिने पैर की मांसपेशियों में खिंचाव आया था। ऐसे में माना जा रहा है कि जडेजा की इंजरी को पूरी तरह से ठीक होने में समय लगेगा। 

टीम से बाहर होने के बाद कहां गए जडेजा?

रवींद्र जडेजा अब इंजरी से ठीक होने के लिए बेंगलुरु में स्थित नैशनल क्रिकेट एकैडमी (एनसीए) में पहुंच गए हैं। जडेजा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर नैशनल क्रिकेट एकैडमी की फोटो शेयर करते हुए लिखा कि अगले कुछ दिनों के लिए घर। इसके साथ जडेजा ने दुखी होने वाला इमोटीकॉन भी शेयर किया है।

Ravindra Jadeja

Image Source : RAVINDRA JADEJA INSTAGRAM/ GETTY
टीम इंडिया से बाहर होने के बाद कहां गए रवींद्र जडेजा?

हैदराबाद मैच में किया कमाल का प्रदर्शन 

रवींद्र जडेजा ने हैदराबाद मैच की पहली पारी में कमाल की गेंदबाजी करते हुए 18 ओवर में 3 विकेट हासिल किए थे। इसके बाद उन्होंने 180 गेंदों पर 87 रनों की पारी खेली थी। वहीं, दूसरी पारी में रवींद्र जडेजा ने 2 विकेट अपने नाम किए थे। हालांकि इस मैच में टीम इंडिया को 28 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। बता दें हैदराबाद टेस्ट मैच की पहली पारी में इंग्लैंड की टीम 246 रन ही बना सकी थी। इसके जवाब में टीम इंडिया ने 436 रन बनाए थे। लेकिन इंग्लैंड ने दूसरी पारी में शानदार वापसी की और 420 रन बना दिए। ऐसे में टीम इंडिया को ये मैच जीतने के लिए 231 रनों का टारगेट मिला था, लेकिन वह 202 रन पर ऑल आउट हो गई थी।

ये भी पढ़ें

U19 World Cup 2024: टीम इंडिया के लिए तैयार हो रहा नया सितारा, अंडर-19 वर्ल्ड कप में जड़ दिया दूसरा शतक

दूसरे टेस्ट की प्लेइंग इलेवन के लिए टीम इंडिया का प्लान A और B, किसके साथ जाएंगे कप्तान

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement