रवींद्र जडेजा- संजय मांजरेकर VIDEO : जब आमने सामने आए ये दिग्गज तो देखिए क्या हुआ

Ravindra Jadeja-Sanjay Manjrekar VIDEO : साल 2019 में सोशल मीडिया पर संजय मांजरेकर और रवींद्र जडेजा के बीच ट्विटर वॉर हुआ था, काफी दिनों तक चर्चा में रहा था।

Pankaj Mishra Written By: Pankaj Mishra @pankajplmishra
Published on: August 29, 2022 12:31 IST
Ravindra Jadeja Against Pakistan in Asia Cup 2022- India TV Hindi News
Image Source : AP Ravindra Jadeja Against Pakistan in Asia Cup 2022

Highlights

  • साल 2019 में सोशल मीडिया पर छिड़ गया था संजय मांजरेकर और रवींद्र जडेजा में वार
  • करीब तीन साल बाद संजय मांजरेकर को मिला रवीद्र जडेजा का इंटरव्यू लेने का मौका
  • जब आमने सामने हए दिग्गज तो दोनों मुस्कराकर बर्फ को पिघलाने का किया काम

Ravindra Jadeja-Sanjay Manjrekar VIDEO : भारतीय टीम ने एशिया कप 2022 में शानदार प्रदर्शन किया है। पहले मैच में भारत ने पाकिस्तान को पांच विकेट से करारी शिकस्त दी है। मैच के बाद टीम इंडिया ने जो जश्न मनाया, उसके वीडियो तो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए ही, साथ ही एक और वीडियो वायरल हुआ, जो संजय मांजरेकर और रवींद्र जडेजा का था। मैच के बाद संजय मांजरेकर को रवींद्र जडेजा का इंटरव्यू लेने का जिम्मा सौंपा गया, लेकिन इंटरव्यू में संजय मांजरेकर ने पहला सवाल खेल के लिए न कर किसी और बारे में कर लिया। 

ट्विटर पर एक दूसरे को लेकर लिखी थी खूब बातें 

दरअसल साल 2019 में सोशल मीडिया पर संजय मांजरेकर और रवींद्र जडेजा के बीच ट्विटर वॉर हुआ था, काफी दिनों तक चर्चा में रहा था। इसके बाद अब जाकर दोनों का आमना सामना हुआ। भारतीय टीम ने मैच जीता, उसके तुरंत बाद संजय मांजरेकर ने रवींद्र जडेजा का इंटरव्यू लेने शुरू किया। संजय मांजरेकर बोले, ठीक है, रवींद्र जडेजा अब मेरे साथ हैं। मेरा पहला सवाल यही है कि आपको मुझसे बात करने में कोई दिक्कत तो नहीं है जड्डू। इस पर रवींद्र जडेजा ने मुस्कराते हुए जवाब दिया कि नहीं, मेरे साथ कोई दिक्कत नहीं है। क्रिकेट की बात के अलावा सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हुआ और  लोगों ने खूब इसे शेयर भी किया। हालांकि इसके बाद खेल की भी बातें हुई और संजय मांजरेकर ने रवींद्र जडेजा की पारी को लेकर खूब तारीफ भी की। 

रवींद्र जडेजा ने 29 गेंद पर खेली 35 रन की शानदार पारी 
रवींद्र जडेजा ने मैच के दौरान 29 गेंद पर 35 रन की पारी खेेली और दो चौके व दो छक्के लगाए। उन्हें इस मैच में प्रमोट करके नंबर चार पर खेलने का मौका दिया गया था। इसका रवींद्र जडेजा ने खूब फायदा उठाया। रवींद्र जडेजा ने कहा कि सूर्य कुमार यादव के आउट होने के बाद मैं और हार्दिक पांड्या साथ साथ क्रीज पर थे। उस वक्त भारत को जीत के लिए 34 गेंद पर 59 रनों की जरूरत थी। रवींद्र जडेजा ने आते ही अपने अंदाज में बल्लेबाजी शुरू कर दी। रवींद्र जडेजा और हार्दिक पांड्या भारतीय टीम को जीत के करीब लेकर गए, हालांकि इससे पहले कि टीम इंडिया जीत पाती, आखिरी ओवर में रवींद्र जडेजा आउट हो गए, लेकिन बचा हुआ पूरा काम हार्दिक पांड्या ने अंजाम दिया और टीम को पांच विकेट से जीत दिला दी। रवींद्र जडेजा ने कहा भी कि वे खुद भी अंत तक खेलना चाहते थे, लेकिन पाकिस्तान ने अच्छी गेंदबाजी की। लेकिन हार्दिक पांड्या ने मैच को छक्का मारकर खत्म कर दिया, इससे अच्छी बात और क्या हो सकती है। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

लाइव स्कोरकार्ड