Monday, May 13, 2024
Advertisement

पंत का हाल जानने के लिए परेशान हुए फैंस, बार-बार BCCI ऑफिस में कर रहे हैं फोन

ऋषभ पंत के एक्सीडेंट ने बीसीसीआई की चिंताओं को बढ़ा दिया है। फैंस भी उन्हें फोन लगा कर अपडेट की मांग कर रहे हैं।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Published on: December 31, 2022 15:12 IST
Rishabh Pant, BCCI- India TV Hindi
Image Source : GETTY ऋषभ का हाल जानने के लिए BCCI को कॉल कर रहे हैं उनके फैंस

भारत के स्टार खिलाड़ी और विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत शुक्रवार को हुए कार एक्सीडेंट के बाद से देहरादून के मैक्स अस्पताल में भर्ती हैं। साल के अंत में ऋषभ के साथ हुए इस दुर्घटना ने सभी फैंस को अंदर से हिला दिया। फैंस शुक्रवार की सुबह इस खबर के साथ पूरे दिन परेशान रहे। बता दे कि भारत में ऋषभ पंत की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। एम एस धोनी के रिटायरमेंट के बाद से ही ऋषभ पंत बीसीसीआई और फैंस की पहली पसंद रहे हैं। ऐसे में उनके लिए फैंस का घबराना लजमी सी बात है। इस खतरनाक हदसे में ऋषभ खुशकिस्मत रहे कि वह बच गए। ऋषभ का हालत को लेकर बीसीसीआई लगातार नजरें बनाए हुए है। फैंस उनकी अपडेट जानने के लिए बार-बार न्यूज और इंटरनेट का सहारा ले रहे हैं, लेकिन कुछ फैंस ने तो हद ही कर दी।

परेशान हुई BCCI

ऋषभ पंत का हालत जानने के लिए फैंस ने नई तरकीब निकाली और उन्होंने मुंबई में बीसीसीआई के हेडक्वॉर्टर फोन लगाना शुरू कर दिया। इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के अनुसार इस बात की पुष्टी की गई है। फैंस बीसीसीआई के ऑफिस में फोन लगाकर ये जानना चाह रहे हैं कि ऋषभ किस अस्पताल में भर्ती हैं और उनकी हालत कैसी। कुछ फैंस ने तो हद ही कर दिया। वह इस बात की भी जानकारी लेना चाह रहे हैं कि क्या ऋषभ ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले सीरीज में टीम का हिस्सा होंगे या नहीं। शनिवार को डीडीसीए के डायरेक्टर ने ऋषभ से मुलाकात की और उनके हेल्थ को लेकर बड़ी अपडेट देते हुए कहा कि उन्हें दिल्ली लाने के लिए एयरलिफ्ट करने की जरूरत नहीं है। ऋषभ की हालत अभी स्थिर है और वह डॉक्टरों की निगरानी में हैं।

कितनी गंभीर हैं पंत की चोट, कब हो सकेंगे फिट

आपको बता दे कि ऋषभ पंत को सिर पर और घुटने में चोटें आई है। हालांकि बीसीसीआई ने उनके घुटने में लगी चोट को लेकर काफी ज्यादा चिंता में है। बीसीसीआई के अधिकारीयों ने मैक्स हॉस्पिटल में ऋषभ का इलाज कर रहे डॉक्टरों से मुलाकात की और उन्हें कहा कि बीसीसीआई की मेडिकल टीम उनका इलाज करगी। इस वक्त ऋषभ की मां और उनके कुछ दोस्त हॉस्पिटल में मौजूद हैं। ऋषभ पंत के दाहिने घुटने में चोट है और वह कितनी गंभीर है, इसका पता एमआरआई या आगे जांच से चलेगा। फिलहाल लिगामेंट की चोट ठीक होने में दो से छह महीने लगते हैं। अगर ऐसा हुआ तो शायद पंत बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी या फिर आईपीएल के भी शुरुआती मैच मिस कर सकते हैं। लेकिन अभी इस पर फाइनल मेडिकल रिपोर्ट आने से पहले कुछ भी कहना जल्दी होगा।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement