Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Rishabh Pant Car Accident : जिस जगह हुआ हादसा, इंडिया टीवी की जुबानी पूरी कहानी जानिए

Rishabh Pant Accident News : इंडिया टीवी ने उस जगह का जायजा लिया और पूरी रिपोर्ट दी है, जहां पर आज सुबह ऋषभ पंत की कार हादसे का शिकार हो गई।

Written By : Pankaj Mishra Edited By : Manish Prasad Updated on: December 30, 2022 14:22 IST
Rishabh pant car accident LIve Report- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Rishabh pant car accident LIve Report

Rishabh pant Car Accident Video : भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार क्रिकेट ऋषभ पंत आज सुबह हादसे में बुरी तरह से घायल हो गए हैं। हालांकि अब उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। ऋषभ पंत देर रात दिल्ली से अपने घर रुड़की जाने के लिए अपनी कार से निकले थे। वे खुद ही कार को ड्राइव कर रहे थे और कोई भी उनके साथ नहीं था। जब वे अपने घर से कुछ ही दूरी पर थे, तभी हम्मदपुर झाल के मोड़ पर उनकी कार डिवाइडर से जा टकराई और एक्सीडेंट हो गया। हादसा सुबह करीब साढ़े पांच बजे का है। हल्की हल्की सुबह हो चुकी थी, इसलिए वहां पर कुछ लोग भी थे, जिनकी मदद से उन्हें आनन फानन में रुड़की के ही अस्पताल में ले जाया गया और प्राथमिक उपचार के बाद देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। इस बीच इंडिया टीवी रिपोर्टर मनीष प्रसाद उस जगह पर पहुंचे, जहां हादसा पेश आया था। उन्होंने इंडिया टीवी पर विस्तार से पूरी घटना की जानकारी दी है। लोगों से बात की और पूरे उसे इलाके में जाकर जायजा भी लिया, जहां एक्सीडेंट हुआ था। इसके वीडियो आप यहां पर देख भी सकते हैं। 

 

ऋषभ पंत को दिल्ली लाने की तैयारी

इस बीच खबर ये है कि उन्हें दिल्ली रेफर किया गया है, जल्द ही उन्हें एयरलिफ्ट करके यहां पहुंचाया जाएगा, ताकि और भी बेहतर इलाज उन्हें दिया जा सके। खबर है कि उनके माथे और पैर में चोट आई है। इस बीच कुछ वीडियो भी सामने आए हैं, जिसमें हादसे के बाद ऋषभ पंत खुद ही अपने पैरों पर चलते हुए दिख रहे हैं, यानी वे होश में हैं और सारी चीजों को समझ भी रहे हैं। घटना के वक्त जो लोग मौके पर मौजूद थे, उनका कहना है कि पंत की कार रेलिंग से टकराई और उसके कुछ ही सेकेंड बाद उसमें आग लग गई। बड़ी मुश्किल से आग पर काबू पाया जा सका। हालांकि ऋषभ पंत शीशा तोड़कर कार से बाहर निकल आए थे और उनकी जान बच गई। लेकिन कार पूरी तरह से जलकर राख हो गई। 

 

बीसीसीआई की ओर से ऋषभ पंत को लेकर आया बयान 
बीसीसीआई की ओर से भी ऋषभ पंत के बारे में एक विज्ञप्ति जारी की गई है, जिसमें कहा गया है कि उन्हें सबसे पहले सक्षम मल्टीस्पेशियलिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां प्राथमिक उपचार किया गया। बीसीसीआई की ओर से कहा गया है कि उनके माथे पर दो कट लगे हैं, साथ ही दाहिने घुटने का लिगामेंट भी फट गया है। पैर के अंगूठे में चोट लगी है, वहीं पीठ में रगड़ने के निशान बने हुए हैं। उन्हें जल्दी से देहरादून के मैक्स अस्पताल रेफर कर दिया गया, जहां पर बाकी का इलाज हुआ और एमआरआई के साथ ही स्कैन भी कराया गया। बीसीसीआई ने कहा है कि उनके परिवार और मेडिकल टीम के सम्पर्क में हैं और बोर्ड की ओर से देखा जाएगा कि उन्हें सबसे अच्छा इलाज कहां और कैसे मिल सकता है। उन्हें इस हादसे से उबरने के लिए हर संभव मदद की जाएगी। 

 

इंडिया टीवी पर खेल की ये खबरें भी पढ़ें 

कब तक क्रिकेट से दूर रहेंगे ऋषभ पंत, जानें डॉक्टर की जुबानी; घटना के बाद का पहला Video आया सामने

Rishabh Pant Accident : इतने भीषण हादसे में कैसे बची ऋषभ पंत की जान, देखिए एक्सीडेंट का VIDEO

Rishabh Pant Accident Major Updates: कैसे कार एक्सीडेंट का शिकार हुए ऋषभ पंत, 5 पॉइंट्स में जानिए पूरी कहानी

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement